अगर रास्ते में दिख जाए यह चीज़े तो सम​झ जाइए वरना तो…

अगर सड़क पर दिख जाए तो उन्हें देखकर दूर हो जाना चाहिए या अपना रास्ता बदल लेना चाहिए. सड़क पर कई ऐसी चीज़े दिख जाती है जिनका दिखना शुभ होता है और अशुभ भी. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन चीज़ों के बारे में जो अगर सड़क पर दिख जाए तो उनसे दुरी बनाकर चलना चाहिए

हवन की राख – कहा जाता है अगर रास्ते में चलते वक्त हवन की राख दिखाई दें जाए, तो उससे दूर होकर चलना चाहिए क्योंकि उसी में भलाई होती है. कहते हैं हवन की राख इतनी पवित्र होती है कि अगर उसपर गलती से भी पैर लग जाए तो बहुत बड़ा पाप हो जाता है.

जानवरों की मौत – कहते हैं अगर सड़क पर जानवरों की मौत दिख जाए तो उनसे भी दूर चलना चाहिए. इसी के साथ अगर सड़क पर जानवरों की हड्डियां दिख जाए तो उनसे भी दुरी बना लेनी चाहिए क्योंकि यह अशुभ होता है और हो सके तो घर जाकर नहा लें.

नहाया हुआ पानी – कहते हैं अगर सड़क पर चलते समय आपको गलती से भी किसी व्यक्ति का नहाया हुआ पानी दिख जाए तो उस पानी के पास ना जाए और उस पानी से दूर रहकर ही जाए क्योंकि इससे आपकी पवित्रता नष्ट हो जाती है और आपको खतरा हो सकता है.

गंदे कपड़े – कहा जाता है अगर किसी खास काम में आप जा रहे हो और आपको रास्ते में किसी प्रकार के गंदे फटे कपड़े दिख जाए तो उससे बहुत दूर होकर जाना चाहिए क्योंकि उससे आपका काम बिगड़ सकता है.

जादू-टोने से बचने के लिए इस समय करें हनुमान चालीसा का पाठ हो जायेगा र्दुभाग्य कोसो दूर…

टूटे हुए बाल – कहते हैं अगर रस्ते में टूटे हुए बाल दिखाई दे तो यह अशुभ संकेत है और इसे देखना मतलब काम में असफलता का मिलना होता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com