अगर बढ़ाना चाहते है अपनी मर्दाना ताकत और वीर्य तो सेवन करें इनका

एक व्यक्ति का पौरुष और उसका द्रव उसकी मर्दाना ताकत को दर्शाता है. इसे हम यूं समझें, एक औरत के अन्दर अंडकोष होता है जब की एक मर्द के अन्दर शुक्राणु होते हैं. जब शारीरिक संबंध के दौरान एक पुरुष, स्त्री मेल करते है तो पुरुष के गुप्तांग से निकला द्रव स्त्री के शरीर में जाकर उसके अंडकोष के अण्डों के साथ चिपक जाता है जिसे फर्टिलाइजेशन का नाम दिया जाता है. एक पुरुष का द्रव जितना स्वस्थ होता है, उस पुरुष के बाप बनने की उतनी ज्यादा संभावना होती है और एक पुरुष के शुक्राणु जब स्वस्थ नहीं होते तो उसके बाप बनने की संभावना बिल्कुल ना के बराबर होती है.

यह भी पढ़ें:- अब अमरूद की पत्तियां लौटायेंगी आपकी जवानी

anjeer-aur-chilgoja

पौरुष जीवन में मर्दाना ताकत और वीर्य को बढाने के चंद उपाय

अंजीर और चिलगोजे वीर्य वर्धक और मर्दाना शक्ति वर्धक हैं। वो लोग जो अपने आप को कमज़ोर नामर्द या नपुंसक समझते हैं उनके लिए ये वरदान की तरह है। आइये जाने इनके प्रयोग के बारे में।

अगर बढ़ाना चाहते है अपनी मर्दाना ताकत और वीर्य तो सेवन करें इनका

अंजीर

चार अंजीर थोड़े से पानी में चार घंटे भिगोएं, फिर यह पानी और अंजीर एक गिलास दूध में उबाल कर नित्य रात को सेवन करें। मर्दाना शक्ति बहुत बढ़ जाएगी।

यह भी पढ़ें:- सेक्स करने से आपकी जिंदगी हो सकती है तबाह, जाने कैसे

अगर बढ़ाना चाहते है अपनी मर्दाना ताकत और वीर्य तो सेवन करें इनका

चिलगोजा

चिलगोजे में काम शक्ति बढ़ाने की अद्भुत शक्ति है। यह अत्यधिक मर्दाना शक्तिवर्धक है। वह पुरुष जो अपने आप को नामर्द या नपुंसक महसूस करता है और उदास रहता है, नियमित रूप से बीस ग्राम चिलगोजे दो महीने खाकर मर्द बन सकता है। यदि कोई कुछ अधिक लम्बे समय तक खाना चाहे तो खा सकता है, सर्दी के मौसम में और भी अधिक लाभकारी है। यह कमर दर्द और जोड़ों के दर्द में भी लाभदायक है। चिलगोजे खाने के बाद गर्म पेय पियें। जैसे दूध में शहद मिलाकर पीने से अधिक लाभ होता है। बिना शहद के भी दूध पिया जा सकता है। दूध में चीनी की जगह मिश्री मिलाएं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com