अगर पार्टनर का पेनिस है बहुत बड़ा, सेक्स करने में आ रही है समस्या, तो करे ये उपाए, दोनों लोग हो जायेंगे संतुष्ट

पेनिस यानी लिंग के साइज को लेकर लोगों में कई प्रकार की भ्रांतियां होती हैं। लोग सोचते हैं कि लिंग का साइज अगर छोटा है, तो वो यौन संबंध बनाने में बेहतर साबित नहीं हो पाते हैं। कई लोग बहुत जयादा लंबे लिंग के साथ भी परेशानियों को जोड़ देते हैं। खैर हम यहां उन बातों पर फोकस करने के बजाये, उन महिलाओं को टिप्स देने जा रहे हैं, जिनके पति या पुरुष पार्टनर के लिंग का साइज बड़ा है। अगर आप स्लिम फिगर वाली हैं और आपके पार्टनर के लिंग का साइज बहुत बड़ा है, तो निश्चित तौर पर संभोग के समय आपको दर्द होता होगा, कई बार तो दर्द की वजह से सेक्स का मजा भी खत्म हो जाता होगा। लेकिन हां इसमें कोई शक नहीं कि यौन सुख की प्राप्ति में कोई कमी नहीं रहती होगी। हां अगर इसी के साथ आप अपने यौन जीवन को और बेहतर बनाना चाहती हैं तो इन टिप्स को अपना सकती हैं।

फोर प्ले

फोरप्ले के माध्यम से अगर आप अपने पति को ज्यादा से ज्यादा समय तक उलझाये रखती हैं, तो वह ज्यादा देर तक संभोग नहीं कर पायेगा। जितना अधिक फोरप्ले होगा, संभोग उतनी कम देर के लिये होगा। इससे आपको कम दर्द होगा। लिंग के अंदर प्रवेश करने से पहले आप जितनी ज्यादा उत्तेजित होंगी, योनि का आकार भी उतना अधिक बढ़ जायेगा और लिंग आसानी से प्रवेश कर सकेगा।

जानिए, आखिर महिलाओं की कितने प्रकार की होती है योनि, किसकी क्या है खासियत, जानकर हो जायेंगे हैरान

धीरे-धीरे सेक्स करें

यह बात उन पुरुषों को भी समझनी चाहिये कि संभोग के समय उनकी पार्टनर की योनि में कितना अधिक दर्द होता है। इसलिये बेहतर होगा अगर आप धीरे-धीरे संभोग करें। यह सुनिश्चित कर लें कि योनि द्वारा पूरी तरह खुल चुका है, ताकि पार्टनर को कम से कम दर्द हो।

लुब्रीकेंट का प्रयोग

कई बार त्वचा सूखी होने पर प्राइवेट पार्ट में बहुत अधिक दर्द होता है। इस दर्द से बचने के लिये आप लुब्रीकेंट का प्रयोग करें।

महिला पार्टनर ऊपर

संभोग के समय जब महिला पार्टनर ऊपर होती है, तब उसकी योनिद्वार ज्यादा खुल जाता है और लिंग आसानी से अंदर चला जाता है। लिहाजा लिंग का साइज बड़ा होने पर इस पोजीशन में सेक्स करने से दर्द कम होता है और यौन सुख की अनुभूति ज्यादा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com