अगर पाना चाहते है सरकारी नौकरी तो तुरंत करे इस विभाग में आवेदन…

सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटे लोगों से पता चलता है कि उनमें सरकारी नौकरी पाने की कितनी चाह है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयार कर रहें हजारों-लाखों उम्मीदवार अपना लक अजमाते हैं। पर ज्यादातर उम्मीदवार इस बात से अनजान रहते हैं कि कहां कौन-सा पद खाली है। जब उन तक सूचना पहुंचती है तब तक देर हो चुकी होती है। ऐसे में अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको रोज यहां नई सरकारी नौकरी के बारे में जानकारी दे रहे हैं। तो सरकारी नौकरी की हर अपडेट जानने के लिए हमसे जुड़े रहें। पढ़ते हैं आगे…

2019: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। लीगल ऑफिसर, टेक्निकल मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर (राजभाषा) समेत अन्य नॉन-सीएसजी के पदों पर ये भर्तियां होने जा रही हैं।

लोक सेवा आयोग ने वित्त विभाग में स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) में अपरेंटिंस पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार न्यूक्लियर पावर कॉपोर्रेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन 27 दिसंबर 2019 को शुरू हो चुके हैं।

दिल्ली हाई कोर्ट ने उच्च न्यायिक सेवा के रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके लिए दिल्ली उच्च न्यायिक सेवा परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। परीक्षा का आयोजन तीन भागों में किया जाएगा। सबसे पहले दिल्ली उच्च न्यायिक सेवा प्राथमिक परीक्षा का आयोजन होगा। दादरा और नगर हवेली प्रशासन (डीएनएच प्रशासन) ने कई खाली पदों को

भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार जो महिला पर्यवेक्षक और एलडीसी / कैशियर पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं। साउथ सेंट्रल रेलवे ने फिर एक बार कई पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं। ये भर्तियां स्काउट और गाइड्स कोटे के तहत विभिन्न पदों पर की जा रही हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए ऑफलाइन आवेदन भी किए जा सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com