अगर पहली मुलाकात के समय धोनी लंबे बालों में मिले होते तो मै उन्हें देखती भी नहीं : साक्षी धोनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने खेल के अलावा अपने लंबे बालों की वजह से भी काफी मशहूर रहे। उनके प्रसंशकों को उनके लंबे बालों वाला लुक बेहद पसंद था, यही कारण था कि देश भर में युवाओं ने उनकी हेयरस्टाइल को कॉपी करना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं पाकिस्तान के उस वक्त के राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ भी धोनी के लंबे बालों के मुरीद थे। लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी का नजरिया इस मामले में बिल्कुल अलग था।

साक्षी ने बृहस्पतिवार को अपने 32वें जन्मदिन के मौके पर धोनी के बालों को लेकर अपनी राय जाहिर की। साक्षी ने कहा कि अगर पहली मुलाकात के समय धोनी लंबे बालों में मिले होते तो वे उन्हें देखती भी नहीं। 

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से डाले गए एक वीडियो में साक्षी ने कहा कि सौभाग्य से मैंने उसे लंबे बालों के साथ नहीं देखा। अगर मैं उससे तब मिली होती जब उसके नारंगी रंग के लंबे बाल थे तब मैंने उसकी तरफ देखा भी नहीं होता। उन्होंने कहा कि यह जॉन के लिए अनुकूल है, लेकिन लंबे बालों और इसके ऊपर नारंगी रंग के साथ माही (यह बहुत अच्छी नहीं लग रही थी)।

साक्षी ने यह भी कहा कि वह एकलौती ऐसी हैं जो धोनी को गुस्सा दिला सकती हैं। उन्होंने कहा, मैं अकेली हूं जो उसे परेशान कर सकती हूं, वह हर मामले में शांत है लेकिन मैं ही एक हूं जो उसे उकसा सकती हूं क्योंकि मैं उसके सबसे करीब हूं। अक्सर धोनी को आलोचनाओं पर मुखर होकर अपनी बात रखने वाली साक्षी ने कहा कि वे माही के साथ क्रिकेट की चर्चा नहीं करतीं क्योंकि उनका मानना है कि ये धोनी का प्रोफेशन है।

साक्षी से जब उनकी बेटी जीवा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो सिर्फ अपने पिता की बात सुनती है। उन्होंने कहा कि मुझे जीवा को खाना खाने के लिए कई बार बोलना पड़ता है लेकिन माही के एक बार कहने पर ही ये हो जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com