अगर कम हो रही है आपकी सेक्स ड्राइव, तो कीजिए इन तीन वस्तुओं का सेवन

यदि आपको भी लगता है कि आपकी सेक्स ड्राइव कमजोर पड़ रही है या आप अपनी बेडरूम लाइफ को पहले के जैसे इंजॉय नहीं कर पा रहे हैं तो आपको टेस्टोस्टेरॉन की जांच करानी चाहिए और अपने भोजन में कुछ चीजों को शामिल करना चाहिए। यहां जानिए खाने की उन चीजों के बारे में जो आपके शरीर में टेस्टोस्टेरॉन का लेवल बढ़ाने में सहायक हैं…

अश्वगंधा है रामबाण इलाज

अश्वगंधा सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने की एक प्राचीन औषधि है। अश्वगंधा शरीर की मांसपेशियों को मजबूती देखकर आवशयक ऊर्जा और कामेच्छा को बढ़ाने का काम करती है। अश्वगंधा के सेवन से शरीर में टेस्टोस्टेरॉन का स्तर बना रहता है और पुरुष बेड पर बेहतर परफॉर्मेंस दे पाते हैं।

रोज पिएं नारियल पानी

हॉर्मोनल बैलंस में नेचर द्वारा दिए गए नैचरल फ्रूट्स अहम भूमिका निभाते हैं। यदि आप हर दिन नारियल पानी पीना अपनी आदत में शामिल कर लें तो आपकी सेक्स ड्राइव हमेशा बेहतर बनी रहेगी। यदि आपको कच्चा नारियल खाना पसंद है तो आप कच्चा नारियल भी रोज खा सकते हैं। नियमित तौर पर नारियल पानी या नारियल के सेवन से बॉडी में टेस्टोस्टेरॉन हॉर्मोन का स्तर बना रहता है।

ऐवकाडो बढ़ाए सेक्स लाइफ

ऐवकाडो एक ऐसा फल है जो महिलाओं और पुरुषों की कामेच्छा बढ़ाने के साथ ही उनकी सुंदरता बढ़ाने का काम भी करता है। पुरुषों में कामेच्छा जगाने के साथ ही ऐवकाडो स्पर्म काउंट्स भी बढ़ाने में सहायक है। इसकी एक और खासियत यह है कि यह फल आपको फिजिक को अट्रैक्टिव बनाए रखने में भी मदद करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com