अगर एयर स्ट्राइक पर मोदी और सेना का समर्थन नहीं कर सकते तो चुप तो रहोः अमित शाह

लोकसभा चुनाव के करीब आते ही नेताओं ने रैलियों का सिलसिला तेज कर दिया है. विपक्ष केंद्र और मोदी पर हमला कर रहा है तो सत्ता पक्ष के नेता कांग्रेस और विपक्ष को लगातार निशाने पर ले रहे हैं. एक कार्यक्रम में गुजरात के सूरत में पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे लोगों पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी और सेना का अगर समर्थन नहीं कर सकते तो कम से कम चुप तो रह सकते हो.

गुजरात के सूरत शहर में घांची (तेली) समाज के कार्यक्रम में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक तरफ भाजपा की उपलब्धियों को जनता के बीच रखा तो वहीं विपक्षी दलों पर ढेर सारे आरोप लगाए.

शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा की पहले हमारे देश में मौनी बाबा की सरकार थी, तब सैनिकों का सर कलम कर दिया जाता था. आज हमारे सैनिक F-16 मारकर पाकिस्तान से वापस आ जाते हैं.  

उन्होंने पुलवामा का बदला याद दिलाते हुए कहा की पहले अपनी सेना का बदला लेने वाले देशों में केवल अमेरिका और इजराइल का नाम आता था. लेकिन अब पूरी दुनिया में भारत भी सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करने वालों में शामिल हो गया है. इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पहले दुनिया भर में अपने राजनयिक जाते थे और थक जाते थे. लेकिन, अब मोदी ने पूरे विश्व को भारत के साथ खड़ा कर दिया है.

आतंकवाद पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा की इसे खत्म करने की जिम्मेदारी पूरे देश और समाज की है. समूचे समाज में विपक्ष भी आता है और कोई भी इस तरह की प्रतिक्रिया को बढ़ावा नहीं देता. शाह ने 2014 की तरफ निशाना साधते हुए कहा की मोदी ने कहा था, हमारी सरकार गरीबों की सरकार है, बेरोजगारों की सरकार है और आज सबसे ज्यादा गरीबों के लिये काम करने वाला कोई है तो वो सिर्फ मोदी सरकार है.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा राहुल बाबा ने मोदी पर सवाल करते हुए कहा था कि आखिर मोदी ने क्या किया है. उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि पीएम बनने के बाद मोदी ने 133 योजनाएं लागू कर लोगों की जिंदगी आसान करने का काम किया. जिसका सबसे ज्यादा फायदा पिछड़े वर्ग के गरीब लोगों को हुआ है. उन्होंने बताया की पिछड़े वर्ग को संवैधानिक मान्यता मोदी सरकार ने दिया है. मोदी सरकार ने छोटे व्यापारियों के विकास के लिए जितना किया है उतना किसी सरकार ने नहीं किया.

शाह ने कहा की आज हम विश्व में सबसे तेज गति से बढ़नेवाले देशों में से एक हैं. वहीं उन्होंने लोकसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा की अगर मोदी दोबारा शपथ लेंगे तो हम दुनिया के सबसे तेज गति  से विकास करने वाले देशों में पांचवे स्थान पर होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com