अगर आप हमेशा ही रहते है बीमार तो…करे ये टोटके हमेशा के लिए मिल जाएगा छुटकारा

हमारे जीवन में सुख दुःख का आना आम है। हम सभी के जीवन में कुछ न कुछ परेशानियां आती ही रहती है। इन परेशानियों का इलाज़ हमेशा सहज नहीं होता है इसके लिए कुछ टोटके अपनाने पड़ते है। अगर आप भी इसी तरह की समस्याओं से झूझ रहे है तो हमारे द्वारा दिए जा रहे ये तांत्रिक टोटके अपनाकर आप कुछ हद तक अपनी समस्या से छुटकारा पा सकते है।

अगर आपके परिवार में कोई रोग ग्रस्त है तो एक देशी अखंडित पान, गुलाब का फूल और बताशे रोगी के ऊपर से वार कर 31 बार उतारें और उसे लेजर चौराहे पर रख दे। ऐसा करने से रोगी की दशा शीघ्रता से सुधरेगी।

अगर घर किसी छोटे बच्चे को नज़र लग जाने की वजह से तेज बुखार आया है या लगातार रो रहा है तो हाथ में चुटकी भर रक्षा लेकर बृहस्पतिवार को “ओम चैतन्य गोरखनाथ नमः” मंत्र का जाप 108 बार करे तथा उसे पुडिया में बंद कर काले रेशमी धागे से बच्चे के गले में बांध दे। इससे बच्चों को बुरी नज़र का खतरा कम हो जाता है।

अगर बीमारी से शीघ्र छुटकारा पाना हो तो जौ के आटे में काले तिल एवं सरसों का तेल मिला कर मोटी रोटी बनाएं और उसे रोगी के ऊपर से सात बार उतारकर भैंस को खिला दें। इस प्रक्रिया में रोगी के ठीक होने की कामना भी साथ में करते रहिये।

बीमारी को दूर करने के लिए नीम्बू को सुई लगाकर बीमार के सर से ७ बार वार कर चौराहे पर रख देने से अगर कोई उसे पार कर जाता है तो उस बीमार व्यक्ति की सारी बीमारी उस व्यक्ति को लग जाती है।अगर बीमारी पुरानी हो तो आक के पौधे की जड़ उत्तर दिशा में मुख करके बीमार व्यक्ति के आगे लेकर रखे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com