अगर आप भी हैं PNB के ग्राहक, तो 25 जनवरी से पहले निपटा लें जरूरी काम

अगर आप भी हैं PNB के ग्राहक, तो 25 जनवरी से पहले निपटा लें जरूरी काम

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने अपने सभी ग्राहकों से कहा है कि वे 25 जनवरी से पहले सभी जरूरी काम निपटा लें. बैंक ने कहा है कि 25 के बाद जरूरी काम निपटाने में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.अगर आप भी हैं PNB के ग्राहक, तो 25 जनवरी से पहले निपटा लें जरूरी काम
 

पीएनबी ने एक एडवाजयरी जारी की है. इसमें उसने कहा है कि 29 जनवरी को वह अपने कोर बैंक‍िंग स‍िस्टम को अपग्रेड करेगा. इस वजह से 29 और 30 तारीख को बैंक‍िंग का रोजमर्रा का काम करने में दिक्कत पेश हो सकती है.
 

बैंक ने कहा है कि तकनीकी बदलाव होने की वजह से रोजमर्रा के बैंक‍िंग काम में दिक्कत पेश आ सकती है. इसलिए ग्राहकों को अपने काम इससे पहले निपटाने का सुझाव दिया गया है.
 

 दरअसल 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर बैंक बंद रहेंगे. इसके बाद शनिवार अथवा 27 को बैंक खुलेगा. इसके बाद फिर रविवार को बैंक बंद रहेंगे.
 

ऐसे में अगर आपके पास 27 तारीख को समय नहीं है या फिर ये तय नहीं है कि आपको समय मिलेगा कि नहीं, तो 25 तारीख तक अपने काम को निपटा दें. क्योंक‍ि अगर 27 जनवरी को आप काम नहीं निपटा पाए, तो आपको फिर सीधे 31 तारीख तक का इंतजार करना पड़ सकता है.
 

इसके साथ ही पंजाब नेशनल बैंक ने कहा है कि बैंक की तरफ से दिक्कत न हो, इसके लिए सभी जरूरी इंतजाम कर दिए गए हैं. बैंक ने हालांकि इस दौरान किसी भी तरह की दिक्कत से बचने के लिए पहले ही बैंक का काम निपटाने का सुझाव दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com