अगर आप भी ज्यादा सेक्स करते तो हो जाए सावधान वरना चली जाएगी याददाश्त..

सेक्स की पोजीशन आपकी याद से ज्यादातर 24 घंटे या उस समय की याद को पूरी तरह मिटा देता है. इसके कारण सेक्स से संबंधित स्मृति चले जाने से नए यादें बनाने में काफी कठिनाई होती है. लेकिन ये लाखों में से तीन से पांच तक के लोगों को प्रभावित करती है. इसके बारे में बता देते हैं कि इस बीमारी को ‘क्षणिक वैश्विक स्मृतिलोप’ कहते हैं जिसमें अचानक स्मृति को हानि पहुँचाती है. इतना ही नहीं सेक्स आपकी स्मृति कुछ समय के लिए मिटा सकता है. ऐसा बहुत ही कम होता है लेकिन इससे आपके व्यवहार में कोई कमी नहीं आएगी.

ज्यादा सेक्स करने से आपकी याददाश्त भी जा सकती है. ये सुनकर आप भी हैरान रह गए होंगे, लेकिन यही सच भी है. झना सेक्स करना आपकी याददाश्त के लिए सही है वहीं ये नुकसान भी करता है. ज्यादा सेक्स करने से आपकी याददाश्त भी जा सकती है. 

जानिए, सेक्स के समय पुरुषों को दर्द क्यों होता

तो ज्यादा सेक्स करना भी आपके लिए खतरनाक हो सकता है, वहीं एक स्टडी ये भी कहती है कि अगर आपकी पार्टनर को भूलने की बीमारी है तो आप उसके साथ सेक्स संबंध बनाकर उसकी याददाश्त में मदद कर सकते हैं इससे उनकी ये बीमारी चली जाएगी. अगली बार याद रहे कि सेक्स सामान्य ही करें अधिक सेक्स से कई और नुकसान भी हो सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com