अगर आप बिताना चाहते हैं सेक्सी सनी लियॉन के साथ 2 घंटे, तो करना होगा सिर्फ इतना…

अगर हम बात करें तो पूरी दुनिया में एक से बढ़कर एक हसीना है, और लाखो-करोड़ो लोग उनके फैन है लेकिन अगर हम अपने देश की बात करें तो यहाँ भी बहुत सी ऐसी हसीनाएं है, जो हमें बहुत पसंद है और हम चाहते है कि काश उनके साथ समय बीतने का मौका मिल जाए, लेकिन अगर आप सनी लियॉन के फैन है, तो ये आपके लिए सबसे बड़ी सौगात है जी हाँ, अगर आपको बिताना है, सनी लियॉन के साथ समय तो आपको देने होंगे घंटे की हिसाब से पैसे. वैसे सनी लियॉन जैसी कोई हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस सायद ही पोर्न इंडस्ट्री में होगा और आपके जानकारी के लिए बता दूँ की सनी लियॉन ने ज्यादा तर एडल्ट मूवी में अपने पति डेनियल को ही अपना पार्टनर चुना है खैर अब सनी पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ के बॉलीवुड को अपना समय दे रहीं है.

अभी हाल में ही सनी लियॉन ने अपने फैनस के लिए एक अच्छी खबर दी है, जी हाँ अगर आपको सनी लियॉन के साथ समय बिताना है तो ये बिलकुल पॉसिबल है. सनी लियॉन ने कहा है कि वो किसी के साथ भी लंच कर सकती हैं, मगर उनकी चैरिटी ऑक्शन में सबसे ज्यादा बोली लगनी होगी, और सच में सनी ने ये बहुत अच्छा तरीका अपनाया है, अपने चैरिटी को आगे बढाने का, सनी लियॉन अपनी चैरिटी के लिए लगभग $ 25,000 इकट्ठा करना चाहतीं है, जिसकी भारत में तकरीबन 1 लाख 68 हजार कीमत होगी.

हाल में ही सनी लियॉन और डेनियल ने एक प्यारी सी बच्ची को गोद लिया है, जिसके बाद बहुत लोगो ने सनी की तारीफ की, तो बहुत लोगो ने गलत भी बोला मगर जो भी है, अगर वो एक अच्छा कदम उठा रहीं है तो ये बहुत अच्छी बात है.

वैसे तो सनी लियॉन ने बहुत सी एडल्ट मूवी में काम किया था, मगर बिग बॉस में आने के बाद उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को ब्रेक दे के बॉलीवुड में कदम रख लिया, और उनकी सबसे पहली मूवी जिस्म-2 दर्शको को काफी पसंद आयी और उन्होंने बॉलीवुड में एक अच्छी पहचान बना ली.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com