अगर आप इस समय कर ले अपनी पत्नी के साथ सेक्स, तो हो जायेगा ये !

अक्सर लोग जब सुबह उठते हैं तो उनका मूड कुछ रोमांटिक होता है और ऐसे में मॉर्निंग सेक्स करना पसंद कटे हैं. इससे आपका दिन भी अच्छा बना रहता है और आपके दिमाग में इस पल के अलावा कोई और बात नहीं होती. मॉर्निंग सेक्स को भी स्टडी में अच्छा माना गया है. अगर आप नहीं जानते मॉर्निंग सेक्स के फायदे तो हम आपको बता देते हैं जो आपके लिए बहुत ही खास होने वाला है.

वैसे तो अपने साथी से प्यार करने का कोई समय नहीं होता लेकिन कई लोग सुबह-सुबह सेक्स करना ज्यादा पसंद करते हैं. रिसर्च में भी ये बताया गया है कि मॉर्निंग सेक्स बाकि समय में किये गए सेक्स से काफी बेहतर और फायदेमंद होता है.  हेल्थ ऐंड फिटनेस कंपनी फोर्जा सप्लिमेंट ने इस पर रिसर्च किया है कि ज्यादातर लोग सुबह 7 बजे के आस पास सेक्स करना पसंद करते हैं. उनका कहना है कि सुबह के समय को स्ट्रेस नहीं होता और लोग इस पल ज्यादा एन्जॉय कर पाते हैं. इससे दिन की शुरुआत भी अच्छी होती है.

इस रिसर्च में शामिल हुए लोगों का भी कहना है कि सुबह का सेक्स आपका मूड अच्छा करता है और दिनभर बेहतर गुज़रता है. विशेषज्ञ बताते है कि इसके पीछे एक लॉजिकल कारण भी है, उन्होंने बताया कि सुबह के वक्त पुरुषों का टेस्टोस्टेरॉन लेवेल काफी हाई रहता है. यही वजह है कि सेक्स सेशन काफी जोशीला और ज्यादा देर चलने वाला होता है. आगर आप भी मॉर्निंग सेक्स नहीं करते तो ट्राय कर सकते हैं जिससे आपका दिन बेहतर बना रहेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com