अगर आप अच्छा और बेहतर सेक्स चाहते तो इन बातों का रखें जरूर ख्याल वरना आप की जिंदगी बर्बाद…

सेक्स करते समय हमें साफ़ सफाई का भी ध्यान पड़ता है ताकि आपके पार्टनर को सेक्स के बीच कुछ भी भद्दा ना लगे. जी हाँ, यही हम आपको बताने जा रहे हैं. सेक्स की बात जब भी आती है उस समय में मन में कई ख्याल आने लगते हैं. यानि जो हम अपने पार्टनर से चाहते हैं उन बातों के बारे में हम सोचने लगते हैं. सेक्स में बहुत सी बातें होती हैं जिनका आपको ध्यान रखना होता है, अगर उन्हें नज़रअंदाज़ कर दिया जाए तो आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग भी हो सकती हैं।

जब हम किसी से सेक्स करते है तो हम यह चाहेंगे कि सेक्स की जगह व उसके आस पास साफ सफाई हो. जब हम किसी को किस करते है तो इसका सीधा असर सेक्स पर पड़ता है. अपने मुंह से दुर्गन्ध न आने दे, आप इसके लिए रोजाना ब्रश करे, नहाये व साफ कपडे पहने ताकि सेक्स करते समय आपको किसी भी प्रकार की दुर्गन्ध न आये.

संभोग करते समय इन बातों का रखें खास ध्यान, पार्टनर हो जायेगी पागल…

शायद आपको यह पता नहीं होगा की हर व्यक्ति की एक प्राकतिक गंध होती है. जो सेक्स के लिए अति आवश्यक होती है. व्यक्ति के शरीर की गंध से ही सेक्स करने की इच्छा जाग्रत होती है. आपके शरीर की वास्तविक गंध आपके पार्टनर को काफी प्रभावित करती है. आपके शरीर की वास्तविक गंध आपके सेक्स पार्टनर को काफी प्रभावित करती है. यही गंध आपके पार्टनर को आपकी और आकर्षित करती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com