अगर आपके हाथों में भी है ये चिह्न तो आप भी है सबसे भाग्यशाली हैं आप

अगर आपके हाथों में भी है ये चिह्न तो आप भी है सबसे भाग्यशाली हैं आप

NEW DELHI:  आपके हाथों में कई रेखाओं होती हैं। हस्तरेखा में कहा जाता है कि हाथों की लकीरों में आपका भाग्य लिखा होता है। इसके अलावा हाथों में रेखाओं के अलावा कुछ चिह्न भी बन जाते हैं। हस्तरेखा के अनुसार ये चिन्ह बहुत महत्वपूर्ण होते हैं।अगर आपके हाथों में भी है ये चिह्न तो आप भी है सबसे भाग्यशाली हैं आपअभी-अभी: UP में राम रहीम के समर्थकों का महा तांडव, शामली, हापुड़, बागपत में भी लगी धारा 144…

जिस व्यक्ति के हाथों में ये चिह्न होते हैं वो काफी भाग्यशाली होते हैं। ये चिह्न साफ-साफ नजर नहीं आते, लेकनि हाथों में ध्यान से देखने पर या किसी हस्तरेखा विशेषज्ञ से आप इनके बारे में जान सकते हैं। आज हम आपको हथेली में ऐसे ही चिह्नों के बारे में बताने जा रहे हैं।  

स्वास्तिक का चिह्न जिस शख्स की हथेली में स्वास्तिक का चिह्न होता है सफलता और कामयबी ऐसे लोगों के कदम चूमती है। इन लोगों को दुनिया में काफी सम्मान मिलता है। जीवन में ये लोग काफी नाम कमाते हैं।

हथेली में अगर त्रिशूल का चिह्न बना हुआ है तो हस्तरेखा विज्ञान में इसे बहुत ही शुभ माना जाता है। अगर ये हथेली के अलग-अलग पर्वतों पर होता है तो उसके भी कई फायदे होते हैं। अगर ये निशान मंगल पर्वत पर होता है तो उस व्यक्ति को जीवन में मान-सम्मान और धन खूब मिलता है।

 

अगर हथेली में गुरु, शुक्र, बुध और चन्द्र पर्वत उठे हुए होते हैं तो ये बहुत ही अच्छा योग होता है।  यह सोने पर सुहागा है। जिस भी व्यक्ति के ऐसे चिह्न होते हैं वो बहुत भाग्यशाली होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com