अगर आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड की हथेली पर हैं ये निशान, तो अपना ले किसी और को, पूरी पोस्ट पढ़ के आप अच्छे से समझ सकते हैं….

अगर आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड के हाथ में सीधा करके शंख के चक्र से गुजरी हुई मकर रेखा जाती हैं तो ऐसी महिलाए किसी की भी सगी नहीं सो सकती यकीन मानिये अगर ऐसा हैं तो आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड अभी भी दूसरो के चक्कर में पड़ी हो सकती हैं

हर महिला की तमन्ना होती है कि वह बेडरूम में अपने पार्टनर के सामने इतनी सेक्सी दिखे कि उसका पार्टनर उसे देखता ही रहे। अगर आप भी ऐसा ही  चाहती हैं कि बेडरूम में आप बहुत सेक्सी दिखें और आपका पार्टनर आपके अलावा कुछ और न सोचे, तो इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है। बस आपको केवल कुछ जरूरी टिप्स फॉलो करनी हैं, जिसके बाद आपके वो कहीं और नहीं देख पाएंगे। 

काले रंग की ड्रेस पहनें— अगर आप थोड़ी हेल्दी हैं, तो आप काले रंग की ड्रेस पहनें और अपने बालों को खुला रखें। ब्लैक कलर की ड्रेस में बॉडी दुबली लगती है। आप शॉर्ट ड्रेस पहनें और हां परफ्यूम जरूर लगाएं। इससे आपके पार्टनर आपकी ओर खिंचे चले आएंगे। 

डार्क ​मेकअप— बेडरूम में जाने से पहले आप डार्क मेकअप करें। इसमें अपने गालों पर हल्का मेकअप करें, जबकि आंखें और लिप्स हाईलाइट करें। इसके लिए आंखों में मोटा काजल लगाएं, लाइनर भी जरूर लगाएं, ताकि आंखें हाईलाइट हों। साथ ही डार्क कलर की लिपिस्टिक जरूर लगाएं। इससे आपका लुक सेक्सी लगेगा और हां याद रखें कि ज्वेलरी कैरी न करें। 

लेस वाली लॉन्जरी— अगर आप और सेक्सी लगना चाहती हैं, तो लेस वाली लॉन्जरी पहनें। यह आपके पार्टनर को आकर्षित करेगी। अपने रूम की लाइट धीमी रखें और बेडरूम में हल्की खुशबू  वाला परफ्यूम छिड़कें। इसके बाद आप देखेंगी कि आपके वो आपकी ओर खिंचे चले आएंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com