अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं, बीजेपी ने की इस्तीफा देने की मांग

नई दिल्ली। बुलंदशहर गैंगरेप की वारदात आज देश का बड़ा मुद्दा बन गया है। यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर सारी राजनीतिक पार्टियों ने अखिलेश यादव की सरकार पर निशाना साधा है। ये मामला आज संसद में भी गूंज रहा है। मामले पर बीजेपी और बीएसपी ने सीएम अखिलेश यादव के इस्‍तीफे तक की मांग कर दी है। राज्‍यसभा में मायावती ने कहा कि बुलंदशहर की घटना से साफ है कि यूपी में कानून का राज नहीं है। उन्‍होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव सरकार नहीं चला पा रहे हैं।

अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं, बीजेपी ने की इस्तीफा देने की मांग

अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं, इस्तीफा देने की मांग

इससे पहले बीजेपी ने भी इस मामले में सीएम अखिलेश पर हमला बोला था। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बुलंदशहर से दो किलोमीटर दूर हाईवे पर मां-बेटी के साथ हुई दरिंदगी मामले में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इस्तीफे की मांग की थी। मौर्य के मुताबिक, यह घटना प्रदेश में जंगलराज की जीती-जागती मिसाल है।

मौर्य ने कहा कि इस घटना की सूचना पुलिस को 3-4 घंटे बाद लगी जो चिंताजनक है। मुख्यमंत्री से प्रदेश की कानून व्यवस्था संभाले नहीं संभल रही है। घटना का सबसे दुर्भाग्यपूर्ण पहलू यह है कि मुख्यमंत्री अखिलेशकी पुलिस, शुरू में तो इस दर्दनाक घटना को दबाने में लगी रही, बाद में जनदबाव और मीडिया में खबर आने पर पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com