अखिलेश यादव 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज करेंगे: यूपी

उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया. इसी प्रदर्शन से गदगद अब समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कमर कस ली है. अखिलेश यादव अब 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज करेंगे, इसके लिए वह राज्य के हर जिले का दौरा करेंगे.

समाजवादी पार्टी के एक शीर्ष नेता ने कहा, ’जल्द ही पार्टी की ओर से जिला अध्यक्षों और राज्य पदाधिकारियों की लिस्ट जारी की जाएगी. नए संगठन में युवाओं और जमीन पर काम करने वाले नेताओं को तवज्जो दी जाएगी. जैसे ही ये गठन हो जाएगा, तब अखिलेश यादव राज्य के हर जिले का दौरा करेंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे’.

राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सपा नेता ने कहा कि आज राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ा है, लोगों में बेरोजगारी, आर्थिक मंदी को लेकर गुस्सा है. ऐसे में अखिलेश यादव प्रदेश के हर हिस्से में जाकर राज्य और केंद्र सरकार की पोल खोलेंगे. 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी की ओर से मेंबरशिप अभियान चलाया जाएगा.

राज्य में कुल 11 सीटों पर उपचुनाव हुआ था, जिसमें से 7 भाजपा और 1 उसके सहयोगी अपना दल (एस) के खाते में गई थी. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा ने एक साथ चुनाव लड़ा था, लेकिन दोनों पार्टियों को कुछ बड़ा फायदा नहीं हुआ. इसी के बाद दोनों दलों ने अलग-अलग होने का फैसला लिया और विधानसभा उपचुनाव में उसका असर भी दिखा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com