अंडरकवर इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्टर के ने एक भ्रष्ट कार कंपनी उपभोक्ताओं को धोखा दिया

चीन में एक रिपोर्टर को खुफिया तरीके से काम करना पड़ा, जिससे वह एक भ्रष्ट कार कंपनी के घोटाले को उजागर कर सके। अंडरकवर इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्टर के मुताबिक, एक भ्रष्ट कार कंपनी उपभोक्ताओं को धोखा देकर, उतने दाम वसूल रही थी जो उनके वास्तविक मूल्य से भी अधिक थे। दक्षिण चीन मार्निंग पोस्ट (एससीएमपी) की रिपोर्ट के अनुसार, रिपोर्टर लाओ के ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि वह कंपनी के भ्रष्टाचार का खुलासा करने से पहले उनके साथ एक दर्जन कर्मचारियों के साथ कंपनी के उप-निदेशक बन गए।

फोबे झांग, एससीएमपी के लिए लिखा कि कि रिपोर्टर के बॉस ने उसके पकड़े जाने की उम्मीद थी। रिपोर्टर ने बताया कि मैं बहुत चिंतित था कि मैंने अतिरिक्त मेहनत की और मेरे प्रदर्शन में तेजी से सुधार हुआ, और मैं एक नियमित विक्रेता से कंपनी के उपाध्यक्ष के पद तक पहुंच गया।

लाओ के ने मंगलवार को एक सीसीटीवी वीडियो में अपना अनुभव सुनाया और खुलासा किया कि कुछ साल पहले वह इस्तेमाल की गई कार कंपनी में अंडरकवर हो गया था। उन्होंने इनसाइडर दस्तावेजों के उपयोग के साथ बताया कि जो कंपनी को विभिन्न कीमतों पर इस्तेमाल की गई कारों को खरीदने और बेचने का काम करती थी, कभी-कभी 5,000 युआन (USD 768) से अधिक और अंतर से मुनाफा कमा रहे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com