अंजलि भाभी के लिए आसान नहीं था ‘तारक मेहता…’ छोड़ना, कही यह बात

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में इन दिनों कई पुराने कास्ट नहीं नजर आ रहे हैं। अब तक शो को कई स्टार्स ने अलविदा कह दिया है। इसी लिस्ट में शामिल हैं शो में नजर आने वाली अंजलि भाभी उर्फ़ नेहा मेहता। वह शो को अलविदा कह चुकीं हैं और अब जल्द ही गुजराती फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने बताया कि हाल ही में गुजरात के कुछ लोकेशन में शूटिंग खत्म की है। उनका कहना है ‘तारक मेहता।।।’ छोड़ना आसान नहीं था। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा तारक मेहता के लिए वह दो टीवी शो के ऑफर ठुकरा चुकी हैं।

उन्होंने कहा, “ये नेहा मेहता की एक नई शुरुआत है। ‘तारक मेहता।।।’ छोड़ने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मैं और भी बहुत कुछ कर सकती हूं। हाल ही में मैंने अपनी एक गुजराती फिल्म की शूटिंग खत्म की जिसमे मैं अहम् भूमिका में नजर आउंगी। सच कहूं तो फिलहाल इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ बता नहीं पाऊंगी। क्योंकि फिल्म के निर्माता इसकी घोषणा करना चाहते है। हां, ये जरूर कह सकती हूं की ये फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है जिसे महिलाओं की शक्ति के बारे में दिखाया गया है। इस फिल्म की कहानी मॉडर्न नव दुर्गा से जुड़ी है।”

इसी के साथ नेहा ने यह भी कहा, ‘मुझे यकीन है गुजराती ऑडियंस को ये फिल्म बहुत पसंद आएगी।’ आगे बातचीत में उन्होंने यह भी कहा, ”तारक मेहता।।।’ छोड़ने के बाद मुझे दो और टेलीविज़न शोज का ऑफर आया था हालांकि मैं उसे स्वीकार नहीं कर पाई। जब ये शोज के ऑफर आए तो मैं कॉंफिडेंट नहीं थी किरदार को लेकर और इसीलिए मैंने हामी नहीं भरी। मुझे लगा की मैं उस किरदार को न्याय नहीं दे पाउंगी और इसीलिए उन ऑफर्स को जाने दिया।’ वैसे नेहा को गुजराती फिल्म में देखना बेहतरीन होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com