अंकिता भंडारी मर्डर केस: ADG वी मुर्गेशन ने बताया-VIP का नाम उजागर करने के लिए किया जाएगा नार्को टेस्ट..

अंकिता भंडारी मर्डर केस में आरोपियों की मुश्किलें बढ़ने जा रहीं हैं। उत्तराखंड पुलिस के अपर पुलिस महानिदेशक (ADG)  वी मुर्गेशन ने बताया कि अगले 10 दिनों के अंदर कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर दी जाएगी।  बताया कि हत्यारोपियों से वीआईपी (VIP) का नाम उजागर करने के लिए नार्को टेस्ट के लिए भी आवेदन किया जाएगा।

कहा कि अंकिता केस मर्डर केस में डियू डेट से पहले हरहाल में चार्जशीट फाइल कर दी जाएगी। बताया कि मामले में जांच एजेंसी के पास केस से जुड़े हर पर्याप्त सबूत मौजूद हैं। बताया कि कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है। फॉरेंसिंक जांच सहित सभी साक्ष्य जुटा लिए गए हैं। 

नार्को टेस्ट से खुलेंगे सारे राज 
एडीजी  वी मुर्गेशन ने बताया कि रिजॉर्ट पर वीआईपी रूम और वीआईपी का नाम उजागर करने के लिए हत्यारोपियों का नार्को टेस्ट भी करवाया जाएगा। इसके लिए पुलिस की ओर से कोर्ट में आवेदन किया जाएगा। बताया कि पुलिस मामले की बहुत ही गहनता से जांच कर रही है। 

अंकिता भंडारी के साथ क्या हुआ था 
उत्तराखंड में ऋषिकेश के पास एक रिसॉर्ट में 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की कथित तौर पर रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य और उसके दो साथियों ने हत्या कर दी थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, 22 सितंबर को राजस्व पुलिस से नियमित पुलिस बल को मामला सौंपे जाने के 24 घंटे के भीतर रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

रिसॉर्ट के राज न खुले इसलिए की थी हत्या
आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में कबूला था कि रिसॉर्ट में अवैध देह व्यापार धंधे का पर्दाफाश न हो जाए, इसके लिए पुलकित आर्य ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंकिता की हत्या की थी। उसने कहा था कि उन्होंने 18 सितंबर को अंकिता को चिल्ला नहर में धकेल दिया था। पुलिस को वारदात के 6 दिन बाद 24 सितंबर को शव मिला था।

विधानसभा सत्र में कांग्रेस का हंगामा
यहां गौर करने वाली बात यह है कि मुख्य आरोपी पुलकित आर्य, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता विनोद आर्य का बेटा है। हालांकि भाजपा ने तुरंत ऐक्शन लेते हुए उसके पिता और भाई को पार्टी के सभी पदों से निष्कासित कर लिया था। लेकिन, हालिया विधानसभा सत्र में कांग्रेस ने अंकिता भंडारी मर्डर केस पर भाजपा सरकार को निशाने पर लिया। धीमी कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए। माना जा रहा है कि सरकार के निर्देश पर पुलिस हत्याकांड मामले में आरोपियों के खिलाफ मजबूत सबूत इकट्ठा करना चाहती है। इसलिए कोर्ट में चार्जशीट दायर करने से पहले सभी आरोपियों का नार्को टेस्ट कराया जाएगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com