हाथियों के एक दल ने बारहवीं कक्षा के छात्र को बुरी तरह से कुचल डाला मौके पर ही मौत: छत्तीसगढ़

बीती रात हाथियों के एक दल ने बारहवीं कक्षा के छात्र को बुरी तरह से कुचल डाला। इससे घटनास्थल पर ही छात्र की मौत हो गई। बताया गया है कि छात्र हाथियों को खदेड़ने वाले ग्रामीणों के साथ था।

सबसे पीछे चल रहे छात्र पर हाथी ने हमला कर दिया । वह भाग पाता, इसके पहले ही हाथी ने सूंड से उठाकर पटक दिया और बुरी तरह से कुचलकर मार डाला।

मिली जानकारी के अनुसार कुनकुरी रेंज के अंतर्गत नारायणपुर बरडाँड़ पंचयात के ढुकुटोंगरी में रात 10 से 11 बजे नव निर्वाचित सरपंच के फार्म हाउस की ओर हाथियों का झुंड प्रवेश कर रहा था। हो हल्ला करने पर गांव के कुछ ग्रामीण घर से निकलकर हाथी को खदेड़ने लगे। भगाते हुए ढुकुटोंगरी जंगल की ओर ले गए।

ग्रामीणों को लगा कि हाथी वापस जंगल की ओर चले गए हैं। इस बीच एक हाथी कृष्णा राम पिता हरदेव को पकड़कर दो सौ मीटर के लगभग फुटबॉल की तरह खेल कर मौत के घाट उतार दिया। हाथी के द्वारा सिर पर वार करके बुरी तरह से कुचल डाला।

बदन का कपड़ा फाड़कर पूरी तरह विभत्स कर दिया। जंगल में दूर तक जगह-जगह कपड़े के टुकड़ा पड़ा हुआ मिला है। मोबाइल और चप्पल दूर-दूर पड़ा मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस और वन विभाग के लोग मौके पर पहुंचकर विवेचना कर रहे हैं।

क्षेत्र में जंगली हाथियों को उत्पात से ग्रामीण दहशत में है। इस घटना से ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है। वन विभाग के प्रति रोष जाहिर करते हुए जंगली हाथियों को क्षेत्र से खदेड़ने की मांग की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com