हाथरस में जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में आज मुजफ्फरनगर में लोकतंत्र बचाओ रैली

हाथरस जाने के दौरान रालोद उपाध्यक्ष पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में आज मुजफ्फरनगर में लोकतंत्र बचाओ रैली की जा रही है। रैली में कांग्रेस, सपा, भाकियू, खाप चौधरियों और शिवसेना के कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट रही हैं।

यह रैली जनपद के जीआईसी मैदान पर की जा रही है। उधर, पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़े इंतजाम किए हुए हैं। एडीजी राजीव सभरवाल, आईजी और कमिश्नर जनपद में ही हैं।

प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा ड्रोन कैमरे से रैली की निगरानी की जा रही है। रालोद की लोकतंत्र बचाओ रैली को लेकर पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। वहीं एसएसपी अभिषेक यादव ने रैली स्थल का जायजा लिया।

बता दें कि कार्यकर्ता ट्रैक्टर-ट्रॉलियां, बस, बाइक व अन्य वाहनों से रैली में पहुंच रहे हैं। संभावना है कि रैली में 15 हजार से ज्यादा लोगों की भीड़ इकट्ठा होगी।

रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया था कि रैली में रालोद उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद जयंत चौधरी, जनता दल एस सांसद परवाल रेवन्ना, पूर्व सांसद एवं सपा नेता धर्मेंद्र यादव, कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा, हरियाणा के विधायक अभय सिंह चौटाला, राजस्थान विधान सभा के डिप्टी स्पीकर आफताब, कांग्रेस के पूर्व सांसद जयप्रकाश शामिल होंगे। वहीं रैली में भीड़ जुटने की संभावना के चलते पुलिस-प्रशासन ने रिजर्व पुलिस फोर्स के साथ ही पांच कंपनी पीएसी भी मंगाई है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com