हर लड़की को पता होनी चाहिए धोखेबाज बॉयफ्रेंड की ये लक्षण

आप किसी शख्स को दिल से चाहें और वह भी आपको उतनी ही निष्ठा के साथ प्रेम करे, इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं होती। प्रेम करने वाला बदले में प्रेम की आस रखता है। कई लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी जरूरतों के हिसाब से लोगों की भावनाओं से खेलते हैं।

इससे ना केवल दूसरे पार्टनर के मन को चोट पहुंचती है बल्कि प्रेम में धोखा खाए कई लोग गलत कदम भी उठा लेते हैं। यार दोस्त भी उन्हें तानों के सिवा कुछ नहीं देते हैं। ऐसे में साथी के बारे में जानना बहुत जरूरी हो जाता है कि वो आपसे प्रेम करता है या नहीं? आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो तीन लक्षण जिनके आधार पर आप धोखेबाज बॉयफ्रेंड को पकड़ सकेंगी…..

रिश्ते में बातों की मिठास घोलने से संबंध मजबूत होते हैं। प्रेम में लोग रात-रात भर अपनी प्रेमिका से बात करते रहते हैं। यह कुछ समय के लिए ही होता है।

अगर आपका बॉयफ्रेंड आपसे बिल्कुल प्रेम से बात नहीं करता तो उसका कारण जानने की कोशिश करें। हो सकता है कि वह व्यवहार से ही बहुत बातूनी ना हो लेकिन अगर वह आपकी बातों से चिढ़ रहा है और आपको याद नहीं आ रहा है कि अंतिम बार उसने कब आपसे प्रेम से बात की थी तो आपको बॉयफ्रेंड पर नजर रखने की जरूरत है।

जिससे आपको प्रेम है उससे आप मिलने के बहाने खुद ही ढूंढ लेते हैं लेकिन अगर आप ही हमेशा प्लान बनाती हैं तो जरा ठहरें और विचार करें।

हो सकता है कि उसकी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से वह टाइम नहीं दे पा रहा हो लेकिन लगे कि वो मिलना ही नहीं चाहता या फिर बेमन से आता है तो आपको सोचने की जरूरत है। प्रेम सामीप्य मांगता है।

अगर वह आपके दोस्तों या फैमिली के किसी मेंबर से मिलने में कतराता है तो आपको संभल जाना चाहिए। हो सकता है कि वह थोड़ा हिचकता हो लेकिन ये भी संभव है कि वह आपसे निश्चित दूरी बनाकर चल रहा हो जिससे आपको छोड़ने में उसे आसानी हो। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com