हरभजन सिंह ने सुनाया आईपीएल का छुपा हुआ किस्सा, क्यों ‘एंग्री मैन’ बन गए थे माही?

हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स यारी से बातचीत करते हुए ये खुलासा किया कि एमएस धोनी आईपीएल 2024 के दौरान आरसीबी के खिलाफ मैच हारने के बाद काफी गुस्सा हो गए थे। यह बात 18 मई 2024 को हुए CSK vs RCB मैच की है जब आरसीबी और सीएसके की टीमें लीग स्टेज में अपने आखिरी मैच खेल रही थी। इस मैच के बाद धोनी काफी गुस्से में नजर आए थे।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए जाने और पहचाने जाते हैं।

इस वजह से उन्हें ‘कैप्टन कूल’ का टाइटल भी दिया गया है। मैदान पर वह माइंड गेम से फैसले लेते हुए नजर आते हैं और मुश्किल समय में भी शांत रहने की उनकी कला ने हर किसी का दिल जीत लिया है, लेकिन ऐसे कुछ मौके रहे हैं, जब धोनी अपना आपा खोते हुए नजर आए।

आईपीएल 2024 के एक मैच में ऐसा हुआ, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था। अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने धोनी से जुड़ा वह किस्सा सुनाया हैं।

Harbhajan Singh ने बताया वो किस्सा जब MS Dhoni ने गुस्से में तोड़ डाली थी टीवी स्क्रीन
दरअसल, हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स यारी से बातचीत करते हुए ये खुलासा किया कि एमएस धोनी आईपीएल 2024 के दौरान आरसीबी के खिलाफ मैच हारने के बाद काफी गुस्सा हो गए थे।

यह बात 18 मई 2024 को हुए CSK vs RCB मैच की है, जब आरसीबी और सीएसके की टीमें लीग स्टेज में अपने आखिरी मैच खेल रही थी। प्लेऑफ में जाने के लिए सीएसके का वो मैच जीतना काफी जरूरी था, लेकिन चेन्नई उस मैच को 27 रनों के बड़े अंतर से हार गई।

आमतौर पर मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ मिलाते हैं, लेकिन उस मैच के बाद धोनी बिना हाथ मिलाए ही ड्रेसिंग रूम में वापस लौट गए थे।

हरभजन ने पूरा किस्सा बताते हुए कहा कि आरसीबी की टीम जीत का जश्न मना रही थी। मैं पूरा नजारा देख रहा था, लेकिन एमएस धोनी बिना खिलाड़ियों के साथ मिलाए ड्रेसिंग रूम से पहले जो स्क्रीन है, उसपर मुक्का मार देते हैं।

Dhoni को क्यों आया था गुस्सा?
इस मैच में आरसीबी की टीम पहले बैटिंग करते हुए 218 रन का स्कोर खड़ा करा था। प्लेऑफ के समीकरण ऐसे बन रहे थे कि चेन्नई हार भी जाए तो उसे यह सुनिश्चित करना था कि बेंगलुरु 18 रन से ज्यादा अंतर से जीत दर्ज ना कर पाए। सीएसके को मैच जीतने के लिए 35 रन की दरकार थी, लेकिन प्लेऑफ में जाने के लिए उसे केवल 16 रन चाहिए थे। आखिरी ओवर में चेन्नई केवल 7 रन बना पाई और प्लेऑफ में ना जा पाने के कारण धोनी काफी गुस्सा हो गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com