हडकंप: पी चिदंबरम के बेटे कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम हुए कोरोना पॉजिटिव

तमिलनाडु से सांसद कार्ति चिदंबरम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद वे होम क्वारनटीन हो गए हैं. उन्होंने एक ट्वीट में कोरोना संक्रमण की जानकारी दी.

कार्ति ने ट्वीट में लिखा, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना के लक्षण हल्के हैं लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं होम क्वारनटीम में हूं. कार्ति ने लिखा, मेरे संपर्क में जितने लोग आए हैं उनसे अपील है कि वे भी अपना टेस्ट कराएं और मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करें.

बता दें, हाल के दिनों में देश के कई राजनेता कोरोना की चपेट में आए हैं. ताजा मामला गृहमंत्री अमित शाह और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का है.

रविवार को दोनों कोरोना पॉजिटिव निकले. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन दोनों नेताओं ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि उनके संपर्क में आने वाले अपना टेस्ट जरूर कराएं.

अब तक कोरोना की चपेट में देश के कई वीवीआईपी आ चुके हैं. इनमें कई का इलाज चल रहा है जबकि कई कोरोना को मात देकर ठीक हो गए हैं.

इन नेताओं में बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदोरिया, मंत्री तुलसी सिलावट और वीडी शर्मा के नाम हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com