हडकंप : धौराहरा गांव के शिव मंदिर में सेवादार की गला रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में मंदिर में सेवा का काम करने वाले की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना जिले में चील्ह थाना क्षेत्र के धौराहरा गांव में स्थित शिव मंदिर में हुई है। शव मंदिर के अंदर पड़ा हुआ था।

सुबह पूजा करने पहुंची महिला ने शव देखकर शोर मचाया। सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस को शव हटाने को लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध किया। स्थानीय लोग एसपी को बुलाने पर अड़े रहे। एसपी व एएसपी, सीओ सदर के आने पर पुलिस शव को ले गई। नवरात्र में बलि चढ़ाने की आशंका भी जताई जा रही है। परिजनों से पूछताछ कर पुलिस ने कई लोगों को उठाया है।

धौरहरा गांव निवासी मुन्ना(25) पुत्र राम सजीवन सरोज गांव के ही हनुमान, शिव व बरम बाबा के मंदिर में सेवा का कार्य करता था। रात में वह खाना खाकर मंदिर पर सोने आया था। रात में वह चबूतरे पर सोया था। सुबह साढ़े पांच बजे गांव की एक महिला मंदिर में पूजा करने पहुंची तो मंदिर में गला रेता हुआ शव पड़ा देखा।

महिला ने शोर मचाया तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे। शव मिलने की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर चील्ह पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस शव को मंदिर से हटवा कर पोस्टमार्टम के लिए ले जाना चाह रही थी, लेकिन परिजन शव न ले जाने के लिए अड़ गए। परिजन हत्यारों को पकड़ने व एसपी के आने की मांग करते रहे।

सूचना पर एसपी अजय कुमार सिंह व एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों व ग्रामीणों ने आशंका जताई कि किसी ने मंदिर के अंदर बलि देने की नियत से उसकी हत्या की है। युवक का शव मंदिर के अंदर दरवाजे पर पड़ा था। उसके पैर शिवलिंग की ओर सिर मंदिर के बाहर की ओर दरवाजे पर पड़ा था।

परिजनों से पूछताछ के बाद मारपीट की जानकारी मिलने पर पुलिस कई लोगों को उठाकर थाने ले जाकर उनसे पूछताछ कर रही है। एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि मंदिर में युवक की हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल रंजिश का मामला संज्ञान में आया है। जल्दी मामले का खुलासा किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com