‘स्त्री 2’ की सफलता पर राजकुमार राव ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही अपनी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आने वाले हैं। इससे पहले राजकुमार राव ने ‘स्त्री 2’ की सफलता को लेकर बात की है। राजकुमार राव ने कहा कि एक अभिनेता के तौर पर मुझे अपनी फिल्मों पर गर्व है।

अभिनेता राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की रिलीज की तैयारी में हैं। इससे पहले राजकुमार राव ‘स्त्री 2’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। इस फिल्म के गाने और डायलॉग प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहे हैं। फिल्म की सफलता को लेकर राजकुमार राव ने खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि फिल्म का हिस्सा होने के नाते मुझे गर्व है कि फिल्म लोगों को पसंद आई है।

फिल्म की सफलता को लेकर बोले राजकुमार राव
स्त्री 2 में फिल्म की सफलता को लेकर राजकुमार राव ने कहा, ‘एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए जरूरी है कि फिल्म अच्छी होनी चाहिए। मैं उस फिल्म का हिस्सा हूं, जिसके लिए प्रशंसकों को बहुत प्यार मिला है। मेरी फिल्मों को देखने वाले भले ही कम लोग हों, लेकिन उस फिल्म को देखकर उन लोगों को भी मजा आना चाहिए। मुझे अपनी फिल्मों पर गर्व है’।

स्त्री 2 की बॉक्स ऑफिस सफलता पर बोले राजकुमार राव
राजकुमार राव ने कहा कि फिल्म अच्छी है तो लोग इसे देखना पसंद करेंगे। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छी चलेगी। एक अभिनेता के तौर पर आपको पता चलता है कि आपने एक अच्छा अभिनय फिल्म में किया है। फिल्म बहुत ही अच्छी है और अब लोगों के बीच अपनी खास जगह बना चुकी है। इस फिल्म को उन्होंने काफी एंजॉय किया है।

बॉक्स ऑफिस नहीं कहानी के कारण खास है फिल्म
राजकुमार राव ने कहा, कभी-कभी वो समय होता है जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा नहीं कर पाती है। ‘ट्रैप्ड’ फिल्म का जिक्र करते हुए राजकुमार ने कहा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी खास नहीं रही लेकिन मेरे लिए बहुत खास है। आगामी फिल्मों की बात करें तो राजकुमार राव की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्तूबर पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com