सेना ने सर्च ऑपरेशन में दो आतंकी मारे गए: जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए हैं. दरअसल, त्राल में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद रविवार सुबह सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

जम्मू-कश्मीर में एक DSP की कार से दो खूंखार आतंकवादियों के पकड़े जाने के ठीक एक दिन बाद यानी रविवार को सुबह-सुबह त्राल में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने रविवार सुबह दक्षिणी कश्मीर जिले में त्राल के गुलशनपोरा इलाके में आतंकियों के लिए तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि जब सेना तलाशी कर रही थी, आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई. यह अभी भी जारी है.

इससे पहले शनिवार को पुलिस ने दक्षिण कश्मीर में दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया. इनमें से एक टॉप हिजबुल आतंकवादी नावेद बाबू है, वह शोपियां में ट्रक चालक की हत्या में शामिल था.

इसके साथ ही वह सुरक्षा बलों पर हमलों के लिए भी जिम्मेदार है. सूत्रों ने बताया कि कश्मीर में फिलहाल आतंकियों ने अपनी रणनीति बदली है. दो से तीन आतंकियों का ग्रुप एक साथ आजकल मूवमेंट करता है, जबकि ये पहले 6 से 7 लोगों का ग्रुप एक साथ मूवमेंट करता था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com