सुशांत हम सभी देशवासियों के प्रिय थे उनकी मौत पर राजनीति करना पाप से कम नहीं: शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में पुलिस और जांच एजेंसियां पड़ताल में जुटी हुई हैं. लेकिन इन सबके बीच सियासी दलों में भी इस मसले पर बयानबाजी जारी है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता शाहनवाज हुसैन ने सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग की तो शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी ने इसे राजनीति से प्रेरित करार दिया.

शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने शाहनवाज हुसैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, राजनीति से प्रेरित सीबीआई जांच की मांग का पर्दाफाश जरूर हो रहा है! बिहार की 12 करोड़ जनता की मांग अच्छी स्वास्थ्य सेवा, बाढ़ से पीड़ितों की मदद, कोरोना से राहत. अगर सरकार ध्यान देगी तो सही मायने में सेवा होगी. सुशांत हम सभी देशवासियों के प्रिय थे, उनकी मौत पर राजनीति करना पाप से कम नहीं.’

असल में, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने सुशांत सिंह की मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट किया, ‘मेरी मांग है कि 12 करोड़ बिहार की जनता और सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की मांग को ध्यान में रखते हुए मौत के रहस्य की सीबीआई से जांच करवाई जाए. मेरा भी यही मानना है कि इस मामले की सीबीआई जांच के बिना इसके रहस्य से पर्दा नहीं उठेगा.’ वहीं प्रियंका चतुर्वेदी ने शाहनवाज हुसैन के इस ट्वीट को रिट्वीट करते ये कहा कि इस मसले पर राजनीति करना पाप से कम नहीं है.

बहरहाल, शिवसेना के मंत्री अनिल परब ने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को लेकर सवाल खड़े किए हैं. मंत्री ने कहा कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह मामले में जांच पड़ताल करने में सक्षम है. बिहार पुलिस को इस तरह मुंबई आने की जरूरत नहीं है. शिवसेना मंत्री ने कहा कि कोई भी शख्स सीबीआई जांच की मांग करने लग जा रहा है. सीबीआई जांच को लेकर कुछ नियम हैं. अगर सरकार को लगेगा तो इस पर निर्णय लेगी.

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बीच कहा है कि इस केस में एफआईआर दर्ज कराने वाले सुशांत सिंह राजपूत के पिता अगर सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो इसके लिए सिफारिश की जा सकती है. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस मामले की मजबूती से जांच कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com