सुशांत केस: पटना पुलिस ने संजय राउत के खिलाफ शिकायत दर्ज की

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में लगातार बयानबाजी की जा रही है. शिवसेना नेता संजय राउत लगातार बयान देकर और आर्टिकल लिखकर अपनी राय रख रहे हैं. अब इसी मसले पर संजय राउत के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, ये शिकायत पटना में दर्ज हुई है.

HAM के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पटना पुलिस को ई-मेल भेजकर ये शिकायत दर्ज कराई है. इनमें संजय राउत के अलावा बीएमसी मेयर, बीएमसी पदाधिकारी और मुंबई पुलिस कमिश्नर के खिलाफ शिकायत है. जिसमें जांच और गिरफ्तारी की मांग की गई है.

आपको बता दें कि संजय राउत की ओर से सुशांत केस में लगातार बयान दिए जा रहे हैं, जिसको लेकर विवाद छिड़ा है. बीते दिनों संजय राउत ने कहा था कि सुशांत और उनके पिता के संबंध ठीक नहीं थे, क्योंकि पिता ने दूसरी शादी की थी. इसके अलावा शिवसेना नेता की ओर से सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप की जांच की भी बात कही गई थी.

दूसरी ओर बिहार और महाराष्ट्र में राजनीतिक रूप से इस मामले में तलवारें खिंच गई हैं. बिहार सरकार की ओर से इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है, जबकि महाराष्ट्र सरकार इसका विरोध कर रही है. महाराष्ट्र पुलिस का कहना है कि ये आत्महत्या मुंबई में हुई है, ऐसे में पटना पुलिस के पास जांच का अधिकार नहीं है.

इससे पहले बिहार पुलिस के कुछ अफसर जांच के लिए मुंबई पहुंचे थे, लेकिन उन्हें सहयोग नहीं मिल पाया. वहीं एक अफसर को जबरन क्वारनटीन में भेज दिया गया, जिसके बाद बिहार पुलिस के अफसर वापस आ गए. बिहार पुलिस और बिहार के नेताओं की ओर से महाराष्ट्र सरकार-महाराष्ट्र पुलिस पर जांच ठीक से ना करने का आरोप लगाया जा रहा है.

दूसरी ओर बिहार सरकार के द्वारा मामला सीबीआई को सौंपने की बात केंद्र ने तो मान ली, लेकिन रिया चक्रवर्ती ने इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. सुप्रीम कोर्ट 13 तारीख को इस मसले पर अपना फैसला देगा.

इससे इतर प्रवर्तन निदेशालय लगातार रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से सुशांत के खाते से निकले 15 करोड़ रुपये के मामले को लेकर पूछताछ कर रहा है. अभी तक ईडी कई घंटे तक रिया, रिया के भाई-पिता और सुशांत की पूर्व मैनेजर तक सवाल पूछ चुका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com