सिर्फ ब्रा पहनकर यहां मॉल में आती हैं लड़कियां, वजह जानकर हो जाओगे हैरान

आज के मॉडर्न ज़माने की हर लड़की फैशन की दुनिया में बहुत आगे निकल गयी है. लड़कियां आज के ज़माने के अनुसार ही अपने फैशन को चुनती हैं और उसी को अपनाती भी हैं. फैशन की इस दुनिया में हर बात का कितना ध्यान रखना पड़ता है ये एक लड़की ही समझ सकती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मॉल की बात बताने जा रहे हैं जहां पर लड़ियाँ सिर्फ ब्रा पहनकर ही आती हैं. 

जी हाँ, हर मॉल मे लोगों की भीड़ बढ़ाने के लिए कई तरह के ऑफर्स निकाले जाते हैं ताकि मॉल को ज्यादा से ज्यादा मुनाफा हो सके. ऐसे ही ब्रिटेन के एस्सेक्स में लेकसाइड शॉपिंग सैंटर एक ऐसी जगह है जहां हफ्ते के अंत में महिलाएं कम से कम कपड़ों में नजर आती हैं. यही उनका ऑफर हैं जिससे वो मुनाफा कमा पाते हैं. इसकी शर्तें भी जिसके अंतर्गत लड़कियां ब्रा में नज़र आती हैं. आइये जानते हैं उसके पीछे का कारण.

स्त्री और पुरुष में कौन करता है सबसे पहले सेक्स करने की डिमांड, सच्चाई जानकर जायेंगे चौंक

दरअसल, इसके पीछे का राज है यहां मिलने वाले पुरस्कार. आपको बता दें, रविवार के दिन जो भी 100 महिलाएं मॉल में बिकनी और हाई हील पहनकर पहुंचती हैं, उन्हें कई तरह के पुरस्कार मिलते हैं. जिस वजह से कई औरतें बिकनी में इस शॉपिंग सैंटर में पहुंचकर शॉपिंग का फायदा उठाना नहीं भूलती. इसके अलावा इस मॉल के कर्मचारियों का मानना है कि महिलाएं इस तरह ज्यादा खूबसूरत लगती हैं और वो अपनी पसंद के कपड़े चुन पाती हैं.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com