सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्मों में नहीं निभाएंगे ये अब किरदार

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें पिछले काफी समय से कई फिल्मों में कॉप का किरदार निभाते हुए ही देखा गया है। अब खबर आ रही है कि एक्टर किसी मूवी में सैन्य अधिकारी की भूमिका नहीं निभाएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने बी टाउन की फेमस डायरेक्टर की एक मूवी को भी मना कर दिया है।

असफलताएं कई सीख भी देकर जाती हैं। अगर इंसान उन्हें अपनी जिंदगी में लागू करें, तो आगे बढ़ने में आसानी होती है। शायद ऐसा ही सोचकर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पुलिसकर्मी की भूमिका निभाने से मना कर दिया है।

दरअसल, सिद्धार्थ पहले ‘शेरशाह’ में सैन्य अधिकारी, फिर वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में पुलिस अधिकारी और हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘योद्धा’ में सैन्य अधिकारी की भूमिका निभा चुके है।

एक तरफ जहां एक ही तरह की भूमिकाएं निभाते हुए कलाकारों को टाइपकास्ट होने का जोखिम रहता है, वही ‘योद्धा’ की असफलता ने भी सिद्धार्थ को झटका दिया। हाल ही में खबरें आई थी कि वह फिल्म निर्देशिका मेघना गुलजार के साथ फिल्म करने जा रहे हैं, जिसमें उन्हें फिर से पुलिसकर्मी की भूमिका निभानी थी।

हालांकि, सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, अब सिद्धार्थ ने इस फिल्म को करने के इनकार कर दिया है| ‘योद्धा’ की असफलता के बाद अब वह वर्दीधारी भूमिकाएं निभाने से बच रहे हैं। अब ऐसे प्रोजेक्ट्स को प्राथमिकता दे रहे हैं, जहां उन्हें विविध भूमिकाओं में उनकी कला के अलग-अलग पहलू दिखाने का मौका मिले।

अब खबर है कि वह निर्माता मुराद खेतानी के साथ एक्शन फिल्म कर रहे हैं। वहीं, फिल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ करने वाले हैं, जिन्होंने रणदीप हुड्डा की ‘तेरा क्या होगा लवली’ का निर्देशन किया था। इसके साथ ही सिद्धार्थ की अपनी पत्नी और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ भी एक फिल्म करने की खबर है। अब देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ वर्दीधारी भूमिकाओं से कितने दिनों तक बचकर चलते हैं।

एक्शन के बाद कर सकते हैं रोमांटिक मूवी

कियारा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ भी काम करते हुए नजर आ सकते हैं। यह रोमांटिक मूवी होने वाली है। बताया जा रहा है कि यह मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली है, जो लव स्टोरी होगी। हालांकि, इसकी अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com