सिद्धार्थ ने कियारा को दिया ‘ड्रामा क्वीन’ का टैग

बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अक्सर अपनी तस्वीरों, एयरपोर्ट लुक और अपनी रोजमर्रा की जिंदगी के मजेदार पलों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता ने अपनी पार्टनर कियारा आडवाणी को ‘ड्रामा क्वीन’ कहा था।

मिर्ची प्लस के साथ एक मजेदार रैपिड फायर में अभिनेता से कुछ गानों के बोल संबंधित फिल्म कलाकारों को समर्पित करने के लिए कहा गया, जिनके साथ उनकी सबसे अच्छी दोस्ती है। जब होस्ट ने उनसे ‘ये छोरी बड़ी ड्रामा क्वीन है’ डेडिकेट करने के लिए कहा तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘कियारा आडवाणी’।

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘सिड-कियारा सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सिद्धार्थ अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और साथ ही जताते भी हैं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘सिद्धार्थ ने सही गाना डेडिकेट किया है। कियारा बेहद प्यारी हैं।’

सिड और कियारा ऑफ-स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन दोनों जगह एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हैं। इस पावर कपल ने धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की। ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के कारण ‘शेरशाह’ उस साल की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बन गई। और जल्द ही, यह एक मजबूत ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री में बदल गई।

बता दें कि ‘शेरशाह’ के बाद दोनों ने अभी तक साथ में कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की है। अपने-अपने करियर की बात करें तो कियारा आडवाणी इन दिनों खूब धमाल मचा रही हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ थी, जिसे अभिनेत्री के अभिनय के लिए खूब सराहा गया था। वह अगली बार गेम चेंजर में राम चरण के साथ नजर आएंगी। वही, सिद्धार्थ भी अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं और जल्द ही स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com