सलमान खान की कलाई पर राखी बांधना चाहती हैं राखी सावंत

आप सभी जानते ही होंगे कि इस साल 22 अगस्‍त को रक्षा बंधन का पर्व मनाया जाने वाला है। ऐसे में डामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत भी इस पर्व को मनाने के लिए बहुत उत्‍साहित हैं। हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा है कि वह किसे राखी बांधना चाहती हैं। हाल ही में राखी ने कहा वह सलमान खान की कलाई पर राखी बांधना चाहती हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में राखी ने कहा, ‘सलमान खान ने एक असली भाई की तरह उनकी मदद की है। सलमान भाई ने मां का इलाज करवाया और उन्‍हें एक नई जिंदगी दी है।’

आगे राखी ने कहा, ‘मैं विकास गुप्‍ता को राखी बांधना चाहती हूं। उन्‍होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। मैं अपने भाई राकेश और संजय दादा को भी राखी बांधूंगी। इन सभी के अलावा मैं सलमान भाई को भी राखी बांधना चाहती हूं, क्‍योंकि उन्‍होंने मेरी मां को एक नई जिंदगी दी है। मैं चाहती हूं कि कोई सलमान भाई की फोटो वाली एक कस्‍टमाइज्‍ड राखी तैयार करे।’ आप सभी को बता दें कि इसी साल अप्रैल महीने में राखी सावंत ने बताया था कि उनकी मां कैंसर की श‍िकार हो गई थीं। जी दरअसल डॉक्‍टर ने ट्यूमर निकालने के लिए सर्जरी की सलाह दी थी और उसी दौरान सलमान खान ने राखी की मदद की और उनकी मां की सर्जरी करवाई थी। उस समय राखी ने अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किया था।

उसमे राखी ने कहा था, ‘आज मॉम का ऑपरेशन है। कैंसर का जो ट्यूमर है आज उसे डॉक्‍टर संजय शर्मा जी निकाल देंगे। मैं बहुत खुश हूं कि अब मॉम को कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं है।’ उस वीडियो में आगे उनकी माँ ने हाथ जोड़कर कहा था, ‘मैं सलमान जी को नमस्कार करती हूं। जीजस ने सलमान खान को एंजल बनाकर हमारे जीवन में भेजा है। वह मेरे लिए खड़े रहे हैं और आज मेरा ऑपरेशन करवा रहे हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि उनका परिवार हमेशा खुश रहे और सारी मुसीबतों से सुरक्षित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com