सगे भाई और मामा ने पार की हदें, शादीशुदा बहन की आपबीती सुन दिल दहल जाएगा

सगे भाई और मामा ने सारी हदें पार की दी। शादीशुदा बहन ने आपबीती सुनाई तो मां बाप का दिल दहल गया और पुलिस वाले भी सन्न रह गए, देखिए तस्वीरें।

घटना हरियाणा के हिसार की है। अंतरजातीय प्रेम-विवाह करने वाले बैंक कॉलोनी में रहने वाले एक युवक-युवती श्याम और सपना पर लड़की पक्ष के तीन लोगों ने चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर डाले। युवक श्याम को तीनों ने मिलकर बुरी तरह से चाकुओं से गोद दिया। वारदात कर तीनों लोग फरार हो गए। घायल युवती सपना ने ही अपने पति को पड़ोसियों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया।

युवती ने आरोप लगाया कि हमलावर उसके मामा और भाई हैं। वे दोपहर बाद करीब तीन बजे उनसे मिलने आए थे और मौका पाकर तीनों ने उसके पति को चाकुओं से गोद डाला। जब वह बीच बचाव करने लगी तो उसके भी घुटने पर चाकू से वार कर दिया। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। शहर के निजी अस्पताल में दाखिल कर उसका ऑपरेशन किया जा रहा है।

घायल सपना ने बताया कि उन्होंने 31 जनवरी 2017 को ही परिजनों के खिलाफ जाकर शादी की थी। दोनों ने लव मैरिज की, पर लौटकर हिसार नहीं आए। इस दौरान वह और उसका पति दिल्ली, मुंबई, हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश मे रहे। उन्हें डर था कि सपना के परिवार के लोग कुछ गलत कर सकते हैं, लेकिन फिर भी वे अप्रैल महीने में हिसार आकर रहने लगे।

सपना ने बताया कि जैसे ही घरवालों को यह पता चला तो उसके मामा और भाइयों की तरफ से धमकी मिल रही थी। उन्होंने कुछ दिन पहले भी मामले की शिकायत पुलिस को दी थी, लेकिन पंचायत ने बीच में आकर समझौता करवा दिया। सपना ने बताया कि उस दिन वह और उसका पति श्याम घर पर थे। सास डाबड़ा पुल के नीचे स्थित ढाबे पर थी। ससुर दवा लेने के लिए गए हुए थे।

अचानक मामा महाबीर कॉलोनी निवासी पवन उर्फ पोनी और भाई छोटू राम कॉलोनी निवासी साहिल और एक अन्य युवक घर पर आए। मामा और भाई ने कहा कि उनका मन कर रहा था, इसलिए मिलने आ गए। इतने दिनों बाद वे उनके घर आए वह खुशी से चाय बनाने के लिए रसोई में चली गई। अचानक तीनों ने उसके पति श्याम सुखीजा पर चाकुओं से वार कर दिए। चाकू उसकी छाती सहित शरीर के कई हिस्सों पर लगे।

सपना ने बताया कि हमलावरों के पास गन थी। उन्होंने गन निकाल रखी थी, वे गोली मारना चाहते थे, लेकिन संयोग से गोली नहीं चली। फिर उन्होंने चाकुओं से वार कर दिए। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर अर्बन इस्टेट चौकी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घर से जरूरी सबूत एकत्रित किए हैं। सीआईए टीम ने भी घायल युवक की मां और पत्नी से पूछताछ की है। महाबीर कॉलोनी और अन्य स्थानों पर छापेमारी की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com