संगठन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने सोमवार को देशव्यापी हड़ताल, अस्पतालों में OPD सेवाएं ठप…

कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों के साथ मारपीट के बाद से पूरे देश में डॉक्टर गुस्से में है। इसी को देखते हुए देश में डॉक्टरों के सबसे बड़े संगठन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने सोमवार को देशव्यापी हड़ताल की है। देश के सभी डॉक्टर प्रदर्शनकारी रेजिडेंट डॉक्टरों की मांगें नहीं पूरी होने से नाराज चल रहे हैं। जिसके मद्देनजर आइएमए ने सोमवार को देशभर के सरकारी, गैर सरकारी मेडिकल कॉलेजों, अस्पतालों व नर्सिंग होम में ओपीडी सेवा ठप रखने की अपील की है। मरीजों के लिए एक राहत भरी खबर है कि इस दौरान अस्पतालों में इमरजेंसी सेवाएं चालू रहेंगी।

भुवनेश्वर-  पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के खिलाफ हिंसा के बाद डॉक्टरों ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में विरोध प्रदर्शन किया।

त्रिपुरा-  ऑल त्रिपुरा गवर्नमेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन और आईएमए त्रिपुरा ने पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के खिलाफ हालिया हिंसा के विरोध में 24 घंटे के लिए सभी ओपीडी सेवाएं प्रदान करना बंद कर दी हैं।

दिल्ली-   बंगाल में डॉक्टरों के खिलाफ हिंसा के समर्थन में ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने आज दोपहर 12 बजे से आज सुबह 6 बजे तक हड़ताल करेंगे। लेकिन इस दौरान कैजुअल्टी, आईसीयू और लेबर रूम सहित इमरजेंसी सेवाओं को जारी रखा जाएगा।

राजस्थान-  इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की देशव्यापी हड़ताल के आह्वान के बाद राजस्थान के जयपुर के जयपुरिया अस्पताल में डॉक्टर हड़ताल पर हैं।

गुजरात-  वड़ोदरा में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की हड़ताल की वजह से डॉक्टरों ने सर सयाजीराव जनरल अस्पताल में विरोध प्रदर्शन किया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com