Sunday , 14 August 2022

शर्मनाक: कलयुगी पिता 6 माह से अपनी नाबालिग बेटी के साथ कर रहा था दुष्कर्म

Loading...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वाला मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पिता पिछले 6 माह से अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी का बलात्कार कर रहा था। पीड़िता का आरोप है कि जब भी मां घर से बाहर जाती, वो पिता उसके साथ गलत हरकत करता। यही नहीं आरोपी पिता अन्य मासूम बेटियों पर भी गंदी नजर रख रहा था। हिम्मत कर महिला ने अपने आरोपी पति के विरुद्ध थाने में शिकायत दी है। 

जानकारी के अनुसार, आरोपी काकोरी इलाके का निवासी है और मजदूरी करता है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि जब वो मायके गई हुई थी, तो पति ने पहली बार इस वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद से वो मौका देखकर बार-बार ऐसा करने लगा। वो अन्य तीन छोटी बच्चियों को खेलने के लिए बाहर भेज ऐसी घिनौनी करतूत को अंजाम देता रहा। पुलिस ने POSCO एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।  

Loading...

शिकायत के अनुसार, आरोपी पिता बलात्कार के बाद अपनी बेटी को पीटता और किसी को कुछ ना बताने के लिए धमकाता। बच्ची डर कर किसी को नहीं बताता थी। जब मां ने बेटी से पूछा तो उसने खुलकर सबकुछ बता दिया। जब पिता को यह बता पता चली तो उसने फिर बेटी और उसकी माँ को पीटा। इस मामले पर ADCP दक्षिणी राजेश श्रीवास्तव के अनुसार, मां और बेटी की तरफ से शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसमें केस दर्ज कर लिया गया है। बच्ची को मेडिकल टेस्ट करवाया जा रहा है। आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com