विराट ने किया ये बड़ा खुलासा, दूसरे टेस्ट में इस वजह से हारी टीम इंडिया

ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को दूसरे टेस्ट मैच में भारत को 146 रनों से हराया। ऑस्ट्रेलिया ने इसी के साथ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी की। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच में जीत की हकदार थी।

विराट ने कहा, एक टीम के रूप में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन हम बीच-बीच में अच्छा खेले जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पूरे मैच में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया। इस पिच पर 330 के करीब का स्कोर बहुत ज्यादा था। हम इस स्कोर तक पहुंच सकते थे लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हमें मुश्किल मे डाला।

कोहली ने कहा, जब हमने यह पिच देखी तो हमें रवींद्र जडेजा का ध्यान नहीं आया लेकिन नाथन लियोन ने शानदार गेंदबाजी की। हमें स्पिनर को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का विचार नहीं आया, हमें लगा कि हमारे तेज गेंदबाज काफी होंगे। हमारे तेज गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और हम चाहेंगे कि वे इस प्रदर्शन को जारी रखे।

कोहली ने पहली पारी में लगाए अपने शतक के बारे में कहा कि जब आप मैच हार जाते हो तो ऐसे में शतक अप्रासंगिक हो जाता है। इसलिए मैं इस शतक के बारे में बात नहीं करना चाहूंगा। अब हमारा पूरा ध्यान अगले टेस्ट मैच पर रहेगा और हम जोरदार तरीके से वापसी करना चाहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com