लाज बचाने के लिए राहुल गांधी करेंगे धुआंधार रोड शो

 2014 लोक सभा चुनाव के वक्त प्रधानमंत्री नरेंदे मोदी ने पूरे देश में अंधाधुन्ध रैलियां की थी। कुछ इसी तर्ज पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए लगातार रैलियां करेंगे।
 

लाज बचाने के लिए राहुल गांधी करेंगे धुआंधार रोड शोखबर है कि राहुल गांधी पूर्वी यूपी से रोड शो की शुरुआत करेंगे और पश्चिम में दिल्ली के पास में आकर खत्म करेंगे। कांग्रेस में जान फूकने के लिए राहुल गांधी 25 दिनों के अंदर 42 जिलों में रोड शो करेंगे। यात्रा की शुरुआत पूर्वी यूपी के देवरिया जिले से होगी और हो सकता है कि राष्ट्रीय राजधानी के नजदीक मेरठ के आसपास खत्म हो।

वाराणसी में जोरदार रोड शो करके कांग्रेस ने यूपी में पहले ही चुनावी विगुल फूंक दिया है लेकिन अब खुद राहुल गांधी यूपी चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथों में लेंगे। 

राहुल गांधी छोटी बस में कर सकते हैं यात्रा

कांग्रेस यूपी में अपने सीएम पद के उम्मीदवार की पहले ही घोषणा कर चुकी है। जहां दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दिक्षित को सीएम पद का उम्मीदवार बनाया गया है वहीं सांसद राजबब्बर को यूपी कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया।

यूपी चुनाव से पहले अधिक से अधिक रोड शो कर सकें इसके लिए कांग्रेस के बड़े नेताओं ने कमर कस ली है। महीने भर के अंदर राज बब्बर और शीला दिक्षित यूपी के 66 जिलों में रोड शो करेंगे। हालांकि रैली कहां और किस वक्त होंगी यह अभी तय नही हुआ है। खबर है कि रोड शो की पूरी रूप रेखा तैयार की जा रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक राहुल गांधी अपनी यात्रा के लिए छोटी बस का इस्तेमाल कर सकते हैं। ज्यादा बड़े शो न करके छोटे-छोटे समूहों में भी लोगों से मुलाकात कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com