लड़कों के हॉस्‍टल में साली को ले जाता था दीदी का देवर जब प्रेग्‍नेंट हो गयी तो…

राजस्‍थान के धौलपुर शहर में एक युवती ने प्राइवेट प्रैक्‍टिस कर रहे डॉक्‍टर पर शादी का झांसा देकर बलात्‍कार करने का आरोप लगाया है। सिलसिला 11 सालों तक चलता रहा। इतना ही नहीं इस दौरान कई बार युवती गर्भवती हुई तो डॉक्‍टर ने उसका एबॉर्शन करवा दिया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और पीडि़ता का मेडिकल चेकअप कराया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवती का दूर का रिश्‍तेदार (दीदी का देवर) है। हालांकि इस मामले में अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि छानबीन के बाद गिरफ्तारी की जाएगी। मुकदमें में आरोपी के अलावा उसकी बहन का भी नाम है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती का मेडिकल करा दिया है। पीड़िता ने बताया कि धौलपुर निवासी एक प्राइवेट डॉक्टर उसका रिश्तेदार (दीदी का देवर) है। वर्ष 2006 में दिवाली की छुट्टियां बिताने उसके घर आई थी। एक दिन उसको घर में अकेली देख आरोपी ने उसे अपने कमरे में बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता ने जब घटना की जानकारी घर में सबको देने की बात कही तो आरोपी ने धमकी दी तथा शादी कर लेने आश्वासन दिया।

पीडि़ता ने बताया कि उसके बाद वो अकसर शारीरिक शोषण करने लगा। वो अकसर उससे कहता था कि भाई की शादी के बाद वह उससे शादी करेगा। पीडि़ता ने बताया कि भाई की शादी हो गई तो वो मुकरने लगा। इस दौरान वो कई बार गर्भवती हुई तो गर्भपात करा दिया।

प्रोफेसर ने दरवाजा किया बंद और 500 स्टूडेंट्स को दिखा दी पोर्न फिल्म और फिर…

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी ने आगरा के एक कॉलेज से एमबीबीएस किया है। आरोपी उसको कई बार इस कॉलेज के लड़कों के हॉस्टल में भी बहला-फुसला कर ले गया। जहां आरोपी ने हॉस्टल में भी दुष्कर्म किया। युवती के अनुसार उसे गर्भवती होने का आभास हुआ तो उसने डाक्टर को इस बारे में बताया। फिर वो उसे सोनोग्राफी सेंटर पर ले गया। रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद जबरन गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com