Tuesday , 5 July 2022

लखीमपुर में पारिवारिक विवाद के चलते भतीजे ने अपने चाचा की गोली मारकर की हत्‍या….

Loading...

गोला के मुहल्ला भूतनाथ में एक व्यक्ति को उसके सगे भतीजे ने गोली मार दी। इससे चाचा की मौत हो गई। मुहल्ला भूतनाथ में एक ही घर में दोनों अपने परिवार के साथ रहते थे। किसी बात को लेकर चाचा-भतीजे के बीच विवाद हो गया। जिस पर भतीजे ने चाचा को गोली मार दी। गोली लगने से घायल हुए चाचा को उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उसकी मौत हो गई।

धर्मेंद्र वर्मा पुत्र रामाधार और उसका पूरा परिवार मुहल्ला भूतनाथ स्थित घर में भतीजे सौरभ वर्मा पुत्र दिनेश व उसके साथ परिवार के साथ रहता था। बुधवार की देर रात धर्मेंद्र वर्मा व सौरभ वर्मा के बीच पारिवारिक विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। इसमें भतीजे सौरभ वर्मा ने अवैध असलहे से चाचा धर्मेंद्र के सीने पर फायर कर दिया। घटना के बाद परिवार के लोग सन्न रहे गए।

इधर फायर की आवाज सुनकर आस पास के लोग घर की ओर दौड पड़े। गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र को उपचार के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई। इधर पुलिस ने आरोपित भतीजे सौरभ को हिरासत में ले लिया है। बताते हैं कि मृतक की पत्नी के अलावा कोई नहीं था तथा उसकी पत्नी कभी-कभी घर पर आती थी। जिसे लेकर भतीजा उसके आने का विरोध करता था।

Loading...

प्रभारी निरीक्षक विवेक उपाध्याय ने बताया कि हत्या के कारणों की पुष्टि नहीं हो पा रही है। दोनों के बीच पारिवारिक विवाद था। इसे लेकर दोनों के बीच आए दिन कहासुनी होती रहती थी। हालांकि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों की अपराधिक पृष्ठभूमि को भी खंगाला जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com