Sunday , 29 May 2022

लखनऊ में आग का गोला बना कंटेनर, 3 कार और 2 बाइक सहित गृहस्थी का सामान जलकर राख

Loading...

फैजाबाद रोड पर बीबीडी के सामने रविवार देर रात चलते कंटेनर में एकाएक आग लग गई। आग की चपेट में आने से कंटेनर में रखीं तीन कार और दो बाइक समेत गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। दमकल कर्मियों ने आधा दर्जन गाड़ियों की मदद से दो घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

लुधियाना से असोम डिबरुगढ़ जा रहे एक तेज रफ्तार कंटेनर में रविवार रात फैजाबाद रोड पर बीबीडी के सामने एकाएक आग लग गई। देखते देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। चालक ने आनन फानन कंटेनर से कूदकर किसी तरह जान बचाई। राहगीरों की सूचना पर गोमतीनगर और इंदिरानगर फायर स्टेशन से कर्मचारी दमकल लेकर पहुंचे।

एफएसओ गोमतीनगर ने बताया कि कंटेनर दो पार्ट में था। पहले तल पर दो कार और दूसरे तल पर एक कार और दो बाइक के अलावा गृहस्थी का सामान लदा था। दमकल कर्मियों से आधा दर्जन गाड़ियों की मदद से दो घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि एक सैन्य अधिकारी का स्थानांतरण असोम डिबरुगढ़ हुआ है। उनकी गृहस्थी का सामान और कार कंटेनर से जा रहा था। तभी एकाएक कंटेनर में आग लग गई।

Loading...

ताबड़तोड़ धमाकों से राहगीरों में दहशत, लगा भीषण जाम

आग की तपिश से कार के टायर तेज धमाके के साथ फट गए। धमाकों से सड़क पर चल रहे लोगों में दहशत फैल गई। जिस रुट पर कंटेनर खड़ा था पुलिस ने उस पर वहानों का संचालन बन्द कर दिया। वाहनों का संचालन बन्द होने से मार्ग पर भीषण जाम भी लग गया। आग बुझने के बाद कंटेनर को क्रेन से किनारे किया गया। इसके बाद वाहनों का मार्ग पर संचालन शुरू हो सका। इसमे करीब दो घण्टे से अधिक समय लग गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com