रोज अनजान मर्दों के साथ कमरे में बंद कर देती थी मौसी करवाती थी वो…

नाबालिग की मां ने उसे घर का कामकाज सीखने के लिए भेजा था और पुलिस ने नाबालिग के मजिस्ट्रेट समक्ष बयान दर्ज करवा दिए है. वहीं इस मामले में पुलिस को दिए बयान में 16 साल की नाबालिग लड़की ने बताया कि, ”उसकी मां ने एक महीने पहले उसे घर का कामकाज सीखने के लिए मौसी के पास भेजा था और उसकी मौसी ने उससे जबरन देह व्यापार करवाया. मौसी हर रोज किसी न किसी शख्स को घर लेकर आती थी और उसके साथ मुझे कमरे में बंद कर देती थी.


मां ने अपनी नाबालिग बेटी को घर का कामकाज सीखने के लिए उसकी मौसी के घर भेजा था लेकिन मौसी ने हैवानियत दिखा दी. जी हाँ, उन्होंने रिश्तों को ही तार-तार कर दिया और वः उस नाबालिग से जबरन देह व्यापार करवाने लगी. इस मामले में महिला थाना पुलिस ने नाबालिग से जबरन देह व्यापार करवाने व उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में उसकी सगी मौसी व मौसेरे भाई सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर सभी को गिरफ्त में ले लिया है.

इस मामले में आगे पीड़िता ने कहा कि वो जब भी गलत काम करने से इंकार करती तो मौसी उसके साथ मारपीट करने लगती थी. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है. वहीं पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ जबरन देह व्यापार करवाने, मारपीट, दुष्कर्म, धमकी देने व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है और दो आरोपी गिरफ्त में आ गये हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com