Sunday , 29 May 2022

रिहाना ने हटाया अपने बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू, जानिए क्या है वजह

Loading...

हॉलीवुड की फेमस सिंगर रिहाना ने अपने एक अहम टैटू को हटाकर सुर्खियों में जगह बना ली है. खबर है कि रिहाना ने एक्स बॉयफ्रेंड और सिंगर ड्रेक के साथ बनवाया मैचिंग टैटू हटवा दिया है. रिहाना को उनके नए बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ न्यूयॉर्क में समय बिताते हुए देखा गया. इस दौरान फैंस ने नोटिस किया कि रिहाना का ड्रेक के साथ बनवाया टैटू गायब है. 

रिहाना-ड्रेक के मैचिंग टैटू का था यह मतलब

रिहाना ने ड्रेक से मैच करता हुआ कैमोफ्लाज शार्क का टैटू साल 2016 में बनवाया था. यह टैटू उनके बाएं पैर में था. वहीं ड्रेक ने टैटू को अपने हाथ पर बनवाया था. इस टैटू के पीछे बड़ा और काफी क्यूट मतलब था. असल में रिहाना और ड्रेक के यह कैमो शार्क टैटू टोरंटो में हुई उनकी एक डेट से जुड़ी थी, जहां ड्रेक, रिहाना को एक्वेरियम में लेकर गए थे और उन्हें गिफ्ट के तौर पर एक स्टफ्ड शार्क दी थी. 

2018 में टूटा था रिश्ता

Loading...

रिहाना ने अपने शार्क टैटू को सेलिब्रिटी टैटू आर्टिस्ट बैंग बैंग से बनवाया था. इसे लेकर आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया था. जहां यह टैटू दोनों के शरीर पर हमेशा के लिए छप गए थे वहीं रिहाना और ड्रेक का रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चल पाया था. 2018 में वोग मैगजीन के साथ बातचीत में रिहाना ने बताया था कि उनका और ड्रेक का आपस में कॉन्टैक्ट नहीं है. 

इस रैपर को डेट कर रहीं रिहाना

अब ड्रेक संग मैचिंग टैटू करवाने के पांच साल बाद रिहाना ने इसे हटाने का फैसला किया है. वैसे बता दें कि रिहाना इन दिनों रैपर A$AP Rocky को डेट कर रही हैं. दोनों के साथ होने की खबर 2020 में आ रही थीं. इस साल दोनों ने इस बात की पुष्टि कर दी कि वह साथ हैं और खुश भी हैं. दोनों को अक्सर साथ में रोमांटिक समय बिताते देखा जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com