रियलमी Narzo Turbo 5G भारत में 9 सितंबर को होगा लॉन्च

रियलमी अपने ग्राहकों के लिए Realme Narzo Turbo 5G फोन को लॉन्च कर रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर पिछले दिनों ही लाइव हुआ है। अब कंपनी ने इस फोन को लॉन्च किए जाने की डेट को लेकर भी डिटेल दे दी है। कंपनी इस फोन को 9 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है।

रियलमी अपने ग्राहकों के लिए Realme Narzo Turbo 5G फोन को लॉन्च कर रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर पिछले दिनों ही लाइव हुआ है। अब कंपनी ने इस फोन को लॉन्च किए जाने की डेट को लेकर भी डिटेल दे दी है। फोन 9 सितंबर को लॉन्च हो रहा है। कंपनी ने लॉन्च से पहले ही फोन के की स्पेक्स को लेकर जानकारी दी है। आइए जल्दी से Realme Narzo Turbo 5G के स्पेक्स को लेकर डिटेल्स चेक कर लेते हैं-

फास्टेस्ट चिपसेट के साथ आ रहा है फोन

Realme Narzo Turbo 5G फोन को कंपनी MediaTek Dimensity 7300 Energy 5G चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। फोन 750K AnTuTu स्कोर के साथ शोकेस किया गया है।

रियलमी फोन का डिजाइन है खास
रियलमी का यह फोन मोटर स्पोर्ट्स इंस्पायर्ड डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि फोन हल्का और स्लीक डिजाइन के साथ आएगा। फोन का वजन 185 ग्राम बताया जा रहा है। इसी तरह फोन को 7.66mm के स्लीक डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। रियलमी के इस फोन को लॉन्चिंग के बाद कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा।

कैसे हो सकते हैं स्पेक्स (संभावित)
Realme Narzo Turbo 5G फोन को लेकर कई रिपोर्ट का दावा है कि फोन पीले रंग के अलावा, बैंगनी में भी लाया जा सकता है। इस फोन को कंपनी 6/12GB रैम और 128/256GB स्टोरेज के साथ ला सकती है। फोन का डिजाइन टीजर में शोकेस किया गया है। हालांकि, कैमरा स्पेक्स को लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारियां सामने नहीं आई हैं। फोन को EIS सपोर्ट वाले 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ लाया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 16MP फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com