रिपोर्टर पर भड़के सलमान खान, कहा- ‘पाजी ज्यादा उड़ो मत’

बॉलीवुड सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में सलमान ने वर्ल्ड एनवायरमेंट डे के मौके पर बीईंग ह्यूमन की ई-साइकिल लॉन्च की. इस ईवेंट के दौरान सलमान एक पत्रकार पर के सवाल पर भड़क गए.

 रिपोर्टर पर भड़के सलमान खान, कहा- 'पाजी ज्यादा उड़ो मत'मुंबई के महबूब स्टूडियो में बीइंग ह्यूमन की ई-साइकिल लॉन्च के दौरान सलमान से जब एक पत्रकार ने उनकी आने वाली टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के बारे में सवाल किया तो सलमान खान आग बबूला हो गए.

पत्रकार ने सवाल किया, ‘सलमान खान आपकी एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी आ रही है. किस तरह के टैलेंट पर आप फोकस करने की कोशिश करेंगे? इस सवाल के जवाब पर सलमान खान ने कहा, ‘अभी कुछ नहीं सोचा… पाजी ज्यादा उड़ो मत आप. यहां पर आप बीइंग ह्यूमन साइकिल के लॉन्च पर आए हैं. आप चले गए ‘ट्यूबलाइट’ पर… उसके बाद आप चले गए मैनेजमेंट कंपनी पर. आप मैनेज करेंगे मेरा काम?’

सलमान के इस ईवेंट का वीडियो भी सामने आया है . इसमें सलमान साइकिल चला रहे हैं. ये जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि सलमान की अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ‌23 जून को रिलीज होगी. ये हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ की रीमेक है. फिल्म में सलमान के साथ सोहेल खान भी नजर आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com