रणवीर सिंह ने हाफ गर्लफ्रेंड स्टार अर्जुन कपूर के बारे में किया दिलचस्प ट्वीट

मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर ने माधव झा नाम के कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाया है। यह बात सभी को पता है कि रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के बीच ब्रोमांस है। दोनों अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। गुंडे की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी, जोकि दिन ब दिन बढ़ती जा रहा था। चाहे अवॉर्ड शो होस्ट करना हो या फिर करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में मौजूदगी दर्ज करवानी हो दोनों हमेशा साथ नजर आते हैं। ऐसे में रणवीर ने ट्वीटर पर लिखा- ऐ माधव… तू झा रे अर्जुन कपूर। उसके तुरंत बाद ही अर्जुन ने जवाब देते हुए कहा- बाबा मेरे नाम ने कर दिया काम। तुम्हारी क्रिएटिविटी बाहर निकालने का। इन्हें अगले होस्टिंग सेशन के लिए बचा कर रखो।

रणवीर सिंह ने हाफ गर्लफ्रेंड स्टार अर्जुन कपूर के बारे में किया दिलचस्प ट्वीट

अर्जुन के जवाब के चंद मिनटो बाद ही रणवीर ने एक और ट्वीट करते हुए कहा- एक आदमी जू (चिड़ियाघर) में गया, वहां केवल एक ही चीज थी कुत्ता। यह एक शिटजू है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले हाफ गर्लफ्रेंड के स्टार अर्जुन कपूर को रणवीर सिंह का परफेक्ट जुड़वा भाई मिल गया था।अब आप सोच रहे होंगे कि रणवीर सिंह का जुड़वा भाई आखिर है कौन। यह ट्विन है अमेरिका के स्टैंड अप कॉमेडियन क्रिस डेलिया जोकि XOXO, फ्लॉक ऑफ डूड्स, बैड गर्ल्स फ्रॉम वैली हाई जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Follow

Ranveer Singh

 

@RanveerOfficial

Eh Madhav…tu Jha re @arjunk26

  •  
  •  

    294294 Retweets

  •  

    2,8632,863 likes

 

Follow

Madhav Jha

 

@arjunk26

Baba mere naam ne kardiya kaam…bringing out ur creativity…gotta save these for the next hosting session…😉https://twitter.com/ranveerofficial/status/860496537536913408 

  •  
  •  

    142142 Retweets

  •  

    1,2281,228 likes

 

क्रिस ने हाल ही में बाजीराव मस्तानी फिल्म के गाने मल्हारी से रणवीर के स्टेप को कॉपी करते हुए डांस किया है। इसे उन्होंने कैप्शन दिया है- ट्विन्स रणवीर सिंह। जिसे बाद में अर्जुन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। जबसे हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर रिलीज हुआ है अर्जुन किसी भी मौके को अपने हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं।

Follow

Ranveer Singh

 

@RanveerOfficial

A man walks into a zoo, the only thing in the zoo is a dog. It’s a shitzu.

  •  
  •  

    835835 Retweets

  •  

    5,7725,772 likes

 

इससे पहले रणवीर सिंह ने हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर देखकर अर्जुन कपूर से ट्विटर पर लवली बातचीत की थी। मोहित सूरी की इस फिल्म में कपूर एक बिहारी लड़के माधव झा के किरदार में नजर आएंगे। माधव रिया के साथ रहना चाहता है। रिया सोमानी के रोल में श्रद्धा कपूर दिखेंगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com