योग दिवस पर सोहा अली खान का तीखा वार, दिखाया बेबी बंप और बोलीं ये बड़ी बात...

योग दिवस पर सोहा अली खान का तीखा वार, दिखाया बेबी बंप और बोलीं ये बड़ी बात…

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स और फिटनेस का गहरा रिश्ता है. फिल्म इंडस्ट्री के ये सितारे आम जनता को फिट रहने के लिए अक्सर टिप्स देते रहते हैं. इंटरनेशनल योग दिवस के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने एक से बढ़कर एक योगासन करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी की है. बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, कंगना रनोट, शिल्पा शेट्टी ये वो सेलेब्स हैं, जिनकी योग करते हुए तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई हैं.योग दिवस पर सोहा अली खान का तीखा वार, दिखाया बेबी बंप और बोलीं ये बड़ी बात...भारत की पाकिस्‍तान से हार पर बहुत प्रतिक्रियाएं देखी होंगी, लेकिन ऐसा रिएक्‍शन पहले नहीं देखा होगा……

लेकिन सबसे दिलचस्प तस्वीर एक्ट्रेस सोहा अली खान ने जारी की है, जिसमें जल्द ही मां बनने वाली सोहा अपना बेबी बंप दिखाती नजर आ रही हैं.तस्वीर में सोहा ने काले रंग का आउटफिट पहन रखा है. उनकी आखें बंद हैं और बड़े प्यार से उन्होंने बेबी बंप को पकड़ रखा है.

फोटो इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए सोहा ने लिखा, “इंटरनेशनल योग दिवस 2017 के मौके पर फोटोग्राफर्स के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए पोज करें. योग जिंदगी के लिए..” इस पोस्ट के जरिए सोहा उन सभी पर निशाना साध रही हैं, जो सिर्फ फोटोग्राफर्स को दिखाने के लिए योग कर रहे हैं.

महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर सूट-बूट पहने योग करते हुए एक तस्वीर जारी की है. योग दिवस के बारे में बिग बी लिखते हैं, “इंटरनेशनल योग दिवस आज है, लेकिन मेरा योग तो बचपन से चल रहा है और यह गुजरात टूरिज्म का दृश्य है!”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com