यूपी रोडवेज के चालक को यात्री से अभद्रता करना पड़ा भारी

आगरा में  यात्री से अभद्रता करने वाले चालक को ड्यूटी से रोक दिया गया है। इतना ही नहीं उसे ब्लैक लिस्ट भी कर दिया गया है। 

यात्री से अभद्रता करने पर क्षेत्रीय प्रबंधक के निर्देश पर सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक मथुरा ने तत्काल रोडवेज चालक की ड्यूटी पर रोक लगाते हुए उसे ब्लैक लिस्ट करने के लिए अधीनस्थ को पत्र लिखा है।

2 जून की सुबह मथुरा डिपो की अनुबंधित बस संख्या यूपी 85 एटी 4272 आगरा से मथुरा के लिए चली। मथुरा निवासी यात्री विनोद कुमार दिवाकर के अनुसार पुराने एआरटीओ कार्यालय से पहले एक यात्री बस से उतरा। परिचालक ने उन्हें भी बस से उतरने के लिए कहा। जब उन्होंने तेज धूप का हवाला देते हुए आगे उतरने की बात कही तो चालक उनके ऊपर भड़क गया।

आरोप है कि अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जबरन उन्हें गंतव्य स्थल से पहले ही उतार दिया और बस को लेकर चला गया। यात्री ने इसकी शिकायत तत्काल क्षेत्रीय प्रबंधक बीपी अग्रवाल से की। क्षेत्रीय प्रबंधक ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सहायक सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक मथुरा को कार्रवाई के निर्देश दिए। आरएम के निर्देश पर एआरएम ने 4 जून को डिपो के वाहन निर्धारण प्रभारी को पत्र लिखकर चालक को ड्यूटी से रोकने और उसे ब्लैक लिस्ट करने के निर्देश दिए हैं। क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि वह स्वयं इस मामले का संज्ञान ले रहे हैं। चालक के खिलाफ कार्यवाही करके नजीर पेश की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com