Monday , 30 January 2023

युवती ने तांत्रिक पर इलाज के बहाने घर बुलाकर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप..

Loading...

क्षेत्र की युवती ने तांत्रिक पर इलाज के बहाने घर बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया है। ग्राम खेड़ा स्थित पप्पू कॉलोनी निवासी नसीम अहमद पुत्र अनवर तंत्र विधा का काम करता है। उसकी क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदारी है। जहां उसका अना-जाना रहता था।

वर्ष 2021 में रिश्तेदार के पड़ोस में रहने वाली एक युवती की तबीयत खराब होने पर उसने उसका इलाज शुरू किया। आरोप है कि पिछले साल फरवरी में नसीम ने युवती को तंत्र विधा से इलाज के बहाने अपने घर बुलाया और चाय में नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर दिया। बेहोश होने पर नसीम ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

बाद में तांत्रिक झाड़ फूंक करने के बहाने युवती को अपने साथ कलियर ले गया। जहां उसने एक कमरे में उसके साथ दुष्कर्म कर चुपके से उसकी वीडियो बना ली। साथ ही युवती के किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। बीती 13 जनवरी को युवती जसपुर बाजार आई थी। आरोपी ने उसे देख लिया और दुष्कर्म के उद्देश्य से घर ले जाने का प्रयास करने लगा।

Loading...

विरोध करने पर युवती से मारपीट की। साथ ही जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। युवती ने तांत्रिक की करतूत अपने परिजनों से बताई। लेकिन परिजनों ने तांत्रिक के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय तांत्रिक कि पुत्री से युवती के भाई का रिश्ता तय कर दिया। कोतवाल पीएस दानू ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com